सोशल मीडिया पर प्यार, पंजाब से उत्तराखंड पहुंची नाबालिक लड़की,अब पुलिस की एंट्री

काशीपुर: वर्तमान दौर में सोशल मीडिया पर ही प्यार की शुरुआत होती है और यहीं पर अधिकतर कहानियों का दी एंड हो जाता है। यह बात अब आम होती जा रही है। कई बार देखने को मिला है कि प्यार के लिए कोई सात संमदर दूर से उत्तराखंड पहुंचा है।सोशल मीडिया दो दिलों को मिलाया है लेकिन कुछ ऐसे केस भी है जिन्होंने विवाद और टेंशन ही पैदा ही है। एक उदाहरण काशीपुर में देखने को मिला है। जहां नाबालिग प्रेमिका पंजाब से भागकर अपने प्रेमी से मिलने काशीपुर चली आई।

यह भी पढ़ें:ये आस्था है:चारधाम बोर्ड को अंबानी परिवार की मदद, अब सैलरी पा सकेंगे कर्मचारी

यह भी पढ़ें:एक अच्छी खबर: हल्द्वानी से बरेली रूट के लिए पांच और बसों का संचालन

जानकारी के अनुसार आईटीआई थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक की सोशल मीडिया के माध्यम से पंजाब की रहने वाली किशोरी से दोस्ती हुई। जिसके बाद दोनों बात करने लगे। धीरे-धीरे ये रिश्ता प्यार में बदल गया। दोनों के बीच सोशल मीडिया पर ही नंबर बदले गए। फिर क्या था लंबी-लंबी बातों का सिलसिला शुरू हुआ। वहीं प्रेमिका ने प्रेमी के साथ रहने की जिद लेकर किशोरी 28 सितंबर पंजाब से उत्तराखंड चली आई।

यह भी पढ़ें:कोरोना रोकने के लिए डीएम वंदना का प्लान, जिले में शत प्रतिशत सैंपलिंग मिशन शुरू

यह भी पढ़ें:ज्योलीकोट पुलिस का अभियान, बिना मास्क वालों के चालान, शराब पिलाने वालों की लगाई क्लास

इसकी सूचना फोन पर मिलने के बाद युवक प्रेमिका को अपने घर ले आया। वहीं किशोरी के परिजनों ने किशोरी की लापता होने की सूचना पंजाब के थाना बहरामपुर, जिला गुरदासपुर में दी थी। शिकायत मिलने पर पुलिस ने धारा 363 और 366 के तहत केस दर्ज किया था। जिसके बाद जांच के दौरान पुलिस ने नाबालिग की लोकेशन ट्रेस की। इस दौरान किशोरी की लोकेशन उत्तराखंड के काशीपुर में मिली। जिसके बाद एएसआई गुरनाम सिंह और पुलिस टीम ने काशीपुर किशोरी के प्रेमी के घर पहुंच गए। जहां पुलिस की जांच जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों अभी गायब हैं और पुलिस ने उन्हें खोजने का प्रयास कर रही है।

यह भी पढ़ें:पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज का प्लान, अब स्वच्छता बढ़ाएगी उत्तराखंड का पर्यटन

यह भी पढ़ें:उत्तराखंड:स्कूलों के भविष्य का फैसला 14 अक्टूबर को होगा, विभाग को मिले सुझाव

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now