युवती से दुराचार कर बनाई वीडियो, ब्लैकमेल करने पर युवती ने लगाई न्याय की गुहार

युवती से दुराचार कर बनाई वीडियो, ब्लैकमेल करने पर युवती ने लगाई न्याय की गुहार

जहां पूरे देश में नवरात्रों के चलते कन्याओं की पूजा की जा रही है, वही लगातार महिलाओं और युवतियों के साथ दुराचार के मामले लगातार सामने आ रहे है एक तरफ माँ दुर्गा की पूजा बढ़े धूम धाम से की जा रही है वही माँ के ऊपर लोग अपनी आस्था बनाए हुए है। माँ दुर्गा के रूप मे लोग कन्याओ की पूजा वर्षों से करते आ रहे है। वही उत्तराखंड मे जहां महिलाओं को देवी का रूप माना जाता है उनकी पूजा की जाती है। वही लगातार इन देवी स्वरूप महिलाओ के साथ आए दिन दुराचार के मामले सामने आ रहे है।

आपको बता दे की उत्तराखंड के हरिद्वार से ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जहा एक युवती दुराचार का शिकार हुई है। आरोपी युवक ने सोशल मीडिया के जरिए युवती से दोस्ती करने के बाद होटल के कमरे में युवती के साथ दुराचार किया और साथ ही वीडियो बनाकर अपने दोस्त को शेयर भी की। जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस मे शिकायत दर्ज कर न्याय की गुहार लगाई| बता दें कि यह मामला रानीपुर कोतवाली क्षेत्र का है।

यह भी पढ़े:चमोली में डीएम स्वाति एस भदौरिया का कदम, बदलेगी 50 आंगनबाड़ी की तस्वीर

यह भी पढ़े:पौड़ी की अंकिता, जिसे पूरा उत्तराखंड गोल्डन गर्ल के नाम से जानता है

मामले की जांच कर रही महिता दरोगा प्रीति नेगी ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए तत्परता से न्याय दिलाया और आरोपियों को जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया। पुलिस के अनुसार हरिद्वार निवासी एक युवती की दोस्ती इंस्टाग्राम पर कुलजीत से हुई। देखते देखते उनकी यह दोस्ती प्यार मे बदल गई और दोनों की बातचीत बढ़ने लगी इस दौरान कुलजीत ने उसे मिलने के लिए होटल बुलाया। जहां उसने धोखे से युवती की अश्लील वीडियो बना ली और अपने दोस्त अमरजीत को शेयर कर दी।

अमरजीत इस वीडियो को वायरत करने लगा ओर साथ ही युवती को धमकी देते हुए ब्लैक्मैल करने लगा। जब इस मामले का पता पीडिता को चला तो पीडिता न्याय की गुहार लेकर कोतवाली पुलिस पहुची इस दौरान पीडिता ने अपने साथ हुए दुराचार की घटना को पुलिस के समक्ष रखा ओर कार्यवाही की मांग की। जिसके बाद पुलिस ने मामले मे मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। मामले की जांच कर रही विवेचना अधिकारी प्रीति नेगी ने बताया कि आरोपी कुलजीत 28 साल पुत्र नानक सिंह निवासी दिनारपुर सुभाषगढ़ पथरी और अमरदीप पुत्र सुखविंदर निवासी सुभाषगद पधरी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़े:रुद्रपुर: बैंक से 40 हजार रुपए निकाले, बाजार से लौटा तो जेब खाली

यह भी पढ़े:अल्मोड़ा जिला सहकारी बैंक ने 49 पदों पर भर्ती निकाली, जल्द करें अप्लाई

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now