उधमसिंहनगर: अगर किसी चीज़ को दिल से चाहो तो सारी कायनात उसे तुम से मिलाने में लग जाती है। वह कहावत को सच कर दिखाया है यूएस नगर की एक प्रेमिका ने। प्रेमी ने शादी से इंकार किया, तो प्रेमिका अपने प्रेमी के गांव पहुंच गई। इस दौरान उसने प्रेमी के घर के सामने धरना शुरू कर दिया। जिसके बाद प्रेमिका की मांग मानी गई और दोनों पक्षों की मंजूरी के बाद प्रेमी युगल का विवाह करा दिया गया।

बता दें यूएसनगर के जसपुर में जब प्रेमी ने अपनी प्रेमिका से विवाह के बंधन में बंधने से मना किया, तो प्रेमिका ने धरना शुरू कर दिया। यह प्रदर्शन उसने सीधा प्रेमी के गांव जाकर उसके घर के सामने किया। जिसे देख युवक के परिजन भौचक्का रह गए और इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बढ़ी मशक्कत के बाद दोनों पक्षों के मध्य समझौता कराया। वहीं प्रेमिका का धरना सफल रहा। जिसके बाद प्रेमी युगल का विवाह करा दिया गया है।

यह भी पढ़ें:उत्तराखंड:चैकिंग के दौरान सीपीयू जवान ने रोकी एसपी की कार, कागज मांगे

यह भी पढ़ें:रेलवे बोर्ड ने 39 नई ट्रेन चलाने को दी मंजूरी, लिस्ट में हल्द्वानी का नाम नहीं

यह भी पढ़ें:उत्तराखंड में लौटा क्रिकेट, 16 अक्टूबर से ट्रायल, सुरक्षा के लिए बायो बबल लागू

यह भी पढ़ें:उत्तराखंड में सभी सार्वजनिक वाहनों का तीन महीने का मोटर व्हीकल टैक्स माफ

बता दें कि धरना देने वाली प्रेमिका ग्राम रेहमापुर जसपुर निवासी है। जिसका लंबे समय से ग्राम नन्नूवाला ठाकुरद्वारा के निवासी एक युवक से दोस्ती थी। देखते ही देखते यह दोस्ती प्यार में बदल गई। जिसके बाद प्रेमिका ने शादी की बात कही तो प्रेमी ने शादी करने से इंकार कर दिया।

इंकार करने के बाद युवती प्रेमी के निवास स्थान पहुंच गई और धरना देने का फैसला लिया। इस दौरान युवती शादी करने की मांग पर डटी रही। साथ ही घर की चौखट पर अपनी जान देने की धमकी दे डाली। हल्ला सुन वहां ग्रामीणों का जमावाड़ा लग गया। जिसके बाद युवक के परिजनों ने धरने की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची ठाकुरद्वारा कोतवाली पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाया। साथ ही दोनों के बालिग होने पर विवाह कराने की बात कहीं। नन्नूवाला के ग्राम प्रधान धर्मेंद्र सिंह के अनुसार प्रेमी युगल विवाह के बंधन में बंध चुके है।

यह भी पढ़ें:रामनगर में भीषण हादसा, दोस्त के जन्मदिन पर केक लेकर जा रहे युवक की मौत

यह भी पढ़ें:नैनीताल में युवती से छेड़छाड़ व मारपीट, एसएसपी को भेजा शिकायत पत्र

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now