हल्द्वानी: सोमवार को एबीएम सीनियर सेकेंडरी में साल 2018-2019 के लिए छात्र काउंसिल का चयन किया गया है। चुने गए छात्रों को उनकी जिम्मेदारियों के बारे में बताया गया जो कि स्कूल की पहचान को स्वच्छ रखेगी। इस लिस्ट में हिमाशुं मेर को हेड बॉय तो वहीं गीतान्जली उप्रेती को हेड़ गर्ल नियुक्त किया गया। उसके अलावा स्कूल के हाउस कैप्टनों के नाम भी दिए गए।

Image may contain: 18 people, people smiling, people standing, shoes and outdoor

  • टेरेसा हाउस – अमन और इल्मा सैफी
  • सोमनाथ हाउस- दीपांशु बिष्ट और इशिका गुर्रानी
  • एपीजे कलाम हाउस-फाइर अली और भूमिता पंत
  • रंजित हाउस: अनन्न और काजल राणा
  • स्पोर्ट्स कैप्टन:अक्षय भट्ट और पूजा जोशी
  • डिसिप्लेन इंजार्च: संजय भट्ट, सविता बिष्ट, साक्षी कबडवाल और कुल्दीप राणा

चयन के बाद प्रधानाचार्य रोशन लाल ने छात्रों को उनके बैच प्रदान करें। वहीं खेल अध्यपाक हरीश सिंह नेगी ने छात्रों को अपनी जिम्मेदारी बिना किसी दवाब में करने की हिदायत दी। उन्होंने कहा कि छात्र काउंसिल की कार्यशैली जूनियर छात्रों के लिए सकारात्मक उदाहरण देने जैसी होती है।

Image may contain: 20 people, people smiling, people standing

वहीं स्कूल के संचालक दिवस शर्मा ने कहा कि छात्र स्कूल में जो सिखते है वही अपने जीवन में उतारते है। स्कूल में उनकी गलतियों को ठीक करने के लिए अध्यापक होते हैं लेकिन यहां से निकलने के बाद कोई इस तरफ ध्यान नहीं देता है। उन्होंने छात्रों से कहा कि स्कूल की पहचान उसके डिसिप्लेन से होती है और उम्मीद है कि आप सभी इस तरफ ध्यान देंगे। उन्होंने कहा कि डिसिप्लेन से जीवन में रूटीन कायम होता है जो सबसे ज्यादा जरूरी है। वहीं छात्र काउंसिल के बारे में दिवस शर्मा ने कहा कि ये छात्रों को लिडरशिप क्वालिटी देता है जो जीवन में उनके लिए काफी महत्वपूर्ण रहता है। उन्होंने सभी छात्रों को उनकी नई जिम्मेदारी के लिए बधाई दी।