जिन्होंने क्रिकेट के मैदान पर बढ़ाया उत्तराखण्ड का मान, उन्हें HCC करेगा सम्मान

हल्द्वानी: क्रिकेट के मैदान पर उत्तराखण्ड व हल्द्वानी का नाम रोशन करने वाले खिलाड़ियों को शहर का सबसे पुराना क्रिकेट क्लब हल्द्वानी क्रिकेटर्स क्लब सम्मानित करेगा। सम्मान समारोह का आयोजन 11 जून को हल्द्वानी क्रिकेटर्स क्लब ग्राउंड शाम 5 बजे रखा गया है। इस मौके पर कुमाऊं कमिश्नर राजीव रौतेला विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद रहेंगे और युवा खिलाड़ियों को सम्मान करेंगे।

इस मौके पर हल्द्वानी क्रिकेटर्स क्लब  प्राइमरी स्कूल, बिठौरिया स्थित नई क्रिकेट एकेडमी व ग्राउंड का भी उद्घाटन किया जाएगा। हल्द्वानी क्रिकेटर्स क्लब की स्थापना साल 2005 में की गई थी। इस क्लब के आर्यन जुयाल,सौरभ रावत,दिक्षांशु नेगी,पृथ्वी गैड़ा, दीपेश कुमार, भावेश रावत और देवेंद्र कुंवर ने स्टेट लेवल व इंटरनेशनल लेवल में अपने शानदार प्रदर्शन से शहर का नाम रोशन किया।

क्लब के महासचिव दान सिंह भंडारी ने बताया कि राज्य ने साल 2018 में पहली बार रणजी में भाग लिया, ये क्रिकेट से जुड़े सभी लोगों के लिए सौभाग्य की बात है। पिछले 18 सालों से राज्य क्रिकेट का इंतजार कर रहा था। राज्य की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया और देश को बताया कि आने वाले दिनों में वो घरेलू क्रिकेट में मजबूत छवि को स्थापित कर सकता है। बता दें कि इस सीजन उत्तराखण्ड क्रिकेट टीम ने अंडर-14,16,19,23 और रणजी में भाग लिया था।