हल्द्वानी में हैरतअंगेज घटना, चलती ट्रेन के नीचे आने के बाद भी बच गया युवक

हल्द्वानी: हैरतअंगेज घटनाएं रोज नहीं घटती, ना ही हर किसी के साथ घटती हैं। मगर जब यह घटनाएं होती हैं तो मनुष्य के पास आश्चर्यचकित रह जाने के अलावा कोई विकल्प बाकी नहीं रहता। हल्द्वानी के गोरापड़ाव क्षेत्र से एक ऐसी ही हैरतअंगेज घटना सामने आई है। घटना ऐसी कि आप सुनें तो आपके रौंगटे खड़े हो जाएं।

भला कितनी बार ऐसा होता होगा की पूरी की पूरी चलती ट्रेन किसी के ऊपर से गुजर जाए और इंसान बच जाए। जी हां, ऐसी ही घटना बरेली रोड पर गोरापड़ाव के पास घटी है। बहरहाल युवक का इलाज चल रहा है और फिलहाल वह खतरे से बाहर है।

मंगलवार रात 10:30 बजे बाघ एक्सप्रेस लालकुआं से काठगोदाम की ओर आ रही थी। तभी गोरापड़ाव रेलवे क्रॉसिंग गेट पर अचानक एक युवक ट्रेन की चपेट में आ गया। इतना ही नहीं पूरी ट्रेन युवक के ऊपर से गुजर गई। घायल युवक को गेट कर्मियों ने देखा और तुरंत रेलवे सुरक्षा बल को सूचित किया।

जिसके बाद रेलवे सुरक्षा बल काठगोदाम के प्रभारी निरीक्षक रणदीप कुमार मौके पर पहुंचे और 108 एंबुलेंस की मदद से घायल को सुशीला तिवारी अस्पताल में लाया गया।

जानकारी के अनुसार घायल की पहचान रिंकू पुत्र शोभाराम उम्र 25 वर्ष निवासी सितारगंज उधमसिंह नगर हाल निवासी गोरापड़ाव के रूप में की गई है। फिलहाल युवक की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। इस हैरतंगेज घटना से हर कोई चौंक गया है। वो कहावत भी सच हो गई है, जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now