हल्द्वानी व्यापारी से लूट का वीडियो आया सामने,CCTV फुटेज में तमंचे लहराते नज़र आए तीन लुटेरे

हल्द्वानी: शहर में अपराधियों की हिम्मत दिन दुनी रात चौगुनी बढ़ रही है। हल्द्वानी में बुधवार की रात को चोरों ने पिस्तौल दिखाकर व्यापारी से रुपए लूटने की कोशिश की। गनीमत रही कि ज़्यादा रुपए नहीं मिले। बहरहाल अब घटना की सीसीटीवी फुटेज सामने आ गई है। पुलिस आरोपितों को खोज रही है।

हल्द्वानी बरेली रोड स्थित श्याम मार्बल्स के शोरूम में बुधवार की देर रात को चोरों ने धाबा बोल दिया। तीन चोरों द्वारा पिस्तौल और चाकू के दम पर लूट की घटना को अंजाम तक पहुंचाया गया।

हुआ यह कि श्याम मार्बल्स के शोरूम में उस वक्त दो लोग मौजूद थे जब बाईक सवार तीन युवक सामने के गेट से अंदर आ गए। तीनों ने हेलमेट और मास्क पहना था। अंदर घुसते ही तीनों ने पिस्तौल और चाकू की मदद से शोरूम में पहले से मौजूद दोनों लोगों को डराया और जमीन पर बैठा दिया।

इसके बाद वे गल्ले को तलाशने लग गए। अच्छा तो यह हुआ कि तब शोरूम में ज़्यादा कीमती सामान या अधिक धनराशि नहीं रखी हुई थी। चोरों द्वारा सब तलाश लेने के बाद उन्हें केवल 2000 रुपए मिले जिसे लेकर वे वहां से निकल गए। साथ में वे एक व्यक्ति का मोबाईल भी अपने साथ ले गए।

मामले की जानकारी पुलिस को हेते ही पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन तबतक तीनों फरार हो टुके थे। पुलिस शातिर बदमाशों की तलाश कर रही है। कल रात भी आसपास के इलाकों में सघन चेकिंग की गई। लूट की पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई है। सीसीटीवी फुटेज में तमांचा धारी तीन युवक साफ दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now