हल्द्वानी: बाथरूम में पड़ा मिला युवक का शव, पड़ोसियों ने जताई हत्या की आशंका

हल्द्वानी: मथुरा विहार कॉलोनी स्थित एक घर में बीती शाम को युवक की मौत हो गई। युवक का शव संदिग्ध हालत में घर के बाथरूम में मिला। पड़ोसियों ने पुलिस को फोन कर सूचना दी और साथ ही खुदकुशी या हत्या की आशंका भी जताई। पुलिस मौके पर पहुंची तो परिजनों ने पोस्टमार्टम करने का विरोध कर पुलिस को लौटा दिया।

हल्द्वानी स्थित मथुरा विहार निवासी 36 वर्षीय तरुण गुणवंत पुत्र स्व. टीका राम गुणवंत की शुक्रवार शाम मौत हो गई। पुलिस के अनुसार तरुण का बड़ा भाई दीपक गुणवंत मुखानी-दोनहरिया बाईपास पर अपनी किराने की दुकान चलाता है। वहीं सड़क पर बाकी दुकानें भी हैं। दुकानों के पीछे उनका अच्छा बना घर है।

यह भी पढ़ें: मैदान पर बेटियों ने दिखाया दम,उत्तराखंड की जीत में चमकी बिंदुखत्ता की ज्योति गिरी

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन में कोरोना वायरस के नियम तोड़ने वालों को उत्तराखंड सरकार ने किया माफ

पुलिस के द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक तरुण घर आने के बाद शाम को करीब 6 बजे बाथरूम के अंदर गया। जिसके बाद काफी समय हो गया मगर वह बाहर नहीं आया। जब समय ज़्यादा हुआ तो मां चंपा देवी ने आवाज़ लगाकर अपने बड़े बेटे को बुलाया।

इसके बाद बाथरूम के बाहर खड़े हो कर कई बार आवाज़ लगाई मगर अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। जिसके बाद परिजनों ने दरवाज़े को तोड़ने की कोशिश की। कुंडा टूटने के बाद जैसे ही परिजन अंदर गए, वहां देखा कि तरुण अचेत अवस्था में पड़ा था। परिजनों में तनाव का माहौल पैदा हो गया।

यह भी पढ़ें: जनता को करना पड़ेगा परेशानी का सामना, अगले चार दिन बंद रहेंगे सभी बैंक

यह भी पढ़ें: ये है उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की टीम, बंशीधर भगत के अलावा इन्हें मिला मौका

जैसे तैसे उसे पास के ही अस्पताल में ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद परिजन शव को वापस घर ले आए। अब पड़ोसियों ने रात को पुलिस को फोन मिलाया। जानकारी देते देते लोगों ने मौत पर कई शक और सवाल भी खड़े कर दिए।

इस पर एसएसआई मंगल सिंह, केएस नेगी समेत कई जवान मौके पर पहुंच गए। स्वजनों ने तरुण की स्वभाविक मौत बताकर पोस्टमार्टम का विरोध किया। काफी समझाने पर भी जब स्वजन नहीं माने तो पुलिस शव को कब्जे में लिए बिना वापस लौट गई।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में पत्रकारों को भी लगेगी कोरोना वैक्सीन, सीएम रावत ने दिए निर्देश

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: फुर्ती में CM तीरथ सिंह रावत, कैबिनेट विस्तार के तुरंत बाद बुलाई गई बैठक

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now