लोकसभा चुनाव पर हल्द्वानी की जनता की राय,जो हमारे बारे में सोचेगा उसकों करेंगे वोट, देखें वीडियो

123

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। 17वें लोकसभा चुनाव 7 चरणों में होंगे। इसकी शुरुआत 11 अप्रैल से होगी। उत्तराखण्ड की 5 सीटों में भी 11 अप्रैल को ही मतदान होगा।साल  2014 लोकसभा चुनाव की करें उत्तराखण्ड में भाजपा ने 5 सीटों पर जीत हासिल कर क्लीनस्विप किया था। चुनावों की तारीख सामने आने के बाद लोकसभा चुनाव के लिए जनता भी खासा उत्साहित है। हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम की टीम ने शहर के कुछ व्यापारियों से बात की और आगामी चुनाव में उनकी राय जानी।

कुछ लोगों ने साफ तौर पर भाजपा सरकार का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने अपने नेतृत्व में देश को एक पहचान दी है। हमारे देश का भविष्य उज्जवल दिशा की ओर जा रहा है। मोदी सरकार ने स्वच्छ भारता अभियान चलाया, महिलाओं की सुरक्षा पर भी ध्यान दिया गया। वहीं देश में बुरी नजर रखने वालों को भी हमने मुंह तोड़ जवाब दिया है जो दिखाता है कि हमारा देश अच्छे हाथों में है। जीएसटी से परेशानी की बातें सामने आती है लेकिन इससे वही परेशान है जो कालाबाजारी करता है। मोदी सरकार ने भ्रष्टाचार के खिलाफ जो लड़ाआई छेड़ी थी उसमें उन्होंने विजय प्राप्त की है। देश में भ्रष्टाचार कम हुआ है और भ्रष्टाचारियों की परेशानियां हुई है।

इसके अलावा कुछ लोगों का कहना है कि वो सरकार बननी चाहिए जो जनता को किए वादों को पूरा करें। पीएम मोदी ने पकौड़े बेचने की बात कही थी लेकिन बाजार में पकौडे से प्रशासन परेशान करता है। युवाओं को रोजगार का मुद्दा काफी अहम है। आचार सहिंता लगने से कई ऐसे काम विलंब होने वाले है जिसकी आस युवाओं को थी।

लोकसभा चुनाव पर हल्द्वानी की जनता की राय

किसकी बनेगी सरकार और कौन होना चाहिए भारत का अगला प्रधानमंत्री हल्द्वानी की जनता ने रखी अपनी बात

Posted by Haldwanilive on Monday, March 11, 2019