नैनीताल: डीसीए में चल रही 95th ऑल इंडिया AGCC क्रिकेट टूर्नामेंट में हल्द्वानी क्रिकेटर्स क्लब का विजय रथ जारी है। अपने चौथे मुकाबले में HCA  ने मॉर्डन सीसी दिल्ली को 8 विकेट से मात दी। HCA की ओर से गेंदबाजी में हर्षित पांडे और बल्लेबाजी में देवेंद्र कुंवर छाए रहे।

harshit joshi hca file photo

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मॉर्डन सीसी दिल्ली ने निर्धारित 20 ओवर में 136 रन बनाए। मॉर्डन सीसी दिल्ली की ओर से बल्लेबाजी में आशीष शर्मा ने सर्वाधिक 47 रन बनाए। वहीं मोहन ने 20 रनों का योगदान दिया। हल्द्वानी क्रिकेटर्स क्लब की ओर से गेंदबाजी में हर्षित पांडे ने 3 ओवर में 23 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए। वहीं सुरेंद्र कौरंगा 1,मृगांग पांडे 2, दीक्षांशु 1 और करण ने 1 विकेट हासिल किया।

dikshanshu negi

लक्ष्य का पीछा करने उतरे हल्द्वानी क्रिकेटर्स क्लब के सलामी बल्लेबाज दीक्षांशु नेगी और देवेंद्र ने अच्छी शुरूआत की। दोनों ने पहले विकेट के लिए 33 रन जोड़े। हल्द्वानी क्रिकेटर्स क्लब को दीक्षांशु के रूप में पहला झटका लगा, उन्होंने 21 रनों की पारी खेली।

devendra kunwar

इसके बाद बल्लेबाजी करने आए प्रभाकर नैनवाल और देवेंद्र कुंवर ने विपक्षी गेंदबाजी की जमकर खबर ली और जीत के करीब ला दिया। देवेंद्र ने टूर्नामेंट में अपना शानदार फॉर्म जारी रखा और 35 गेंद में 63 रन बनाए। तीसरे विकेट के लिए नैनवाल और देवेंद्र ने 90 रन जोड़े। वहीं प्रभाकर नैनवाल ने नाबाद 40 रन बनाए और हल्द्वानी क्रिकेटर्स क्लब  ने 8 विकेट से मुकाबला अपने नाम कर लिया।

prabakar nainwal