ऑल इंडिया क्रिकेट टूर्नामेंट में हल्द्वानी क्रिकेटर्स ने 111 रनों की जीत के साथ किया आगाज़

336

नैनीताल: डीसीए में चल रही 95th ऑल इंडिया AGCC क्रिकेट टूर्नामेंट में हल्द्वानी क्रिकेटर्स क्लब ने जीत के साथ आगाज किया। हल्द्वानी क्रिकेटर्स के सभी बल्लेबाज व गेंदबाज शानदार लय में दिखाए दिए और उन्होंने विनसम क्रिकेट क्लब नैनीताल को एकतरफा मुकाबले में 111 रनों से मात दी। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी हल्द्वानी क्रिकेटर्स की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 186 रन बनाए।

देवेंद्र कुंवर फाइल फोटो

हल्द्वानी क्रिकेर्टस के सलामी बल्लेबाज देवेंद्र कुंवर और मनीष रौतेला ने शानदार शुरुआत की और पहले विकेट के लिए 86 रन जोड़े। हल्द्वानी क्रिकेटर्स को पहला झटका मनीष रौतेला के रूप में लगा, उन्होंने 39 रनों की पारी खेली।

दिक्षांशु नेगी फाइल फोटो

दूसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए दिक्षांशु नेगी और देवेंद्र ने विंडसम क्रिकेट क्लब के गेंदबाजों की जमकर खबर ली, दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 60 रन जोड़े। देवेंद्र ने शानदार 56 रन बनाए, वहीं दिक्षांशु ने 39 रनों का योगदान दिया। अंत में  सौरभ रावत ने 10 गेंदों में 22 रनों की बदौलत हल्द्वानी क्रिकेटर्स ने 187 रनों का लक्ष्य विनसम क्रिकेट क्लब नैनीताल को दिया।

पृथ्वी गैड़ा फाइल फोटो

लक्ष्य का पीछा करने उतरी विनसम क्रिकेट क्लब नैनीताल पहले ओवर से ही बैकफुट पर रही। हल्द्वानी क्रिकेटर्स की शानदार गेंदबाजी का अंदाजा इस बात ले लगाया जा सकता है कि विनसम क्रिकेट क्लब नैनीताल के 9 बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू पाए।

पृथ्वी गैड़ा फाइल फोटो

विनसम क्रिकेट क्लब नैनीताल  की ओर से सचिन और मोहन ने 20-20 रनों का योगदान दिया।  विनसम क्रिकेट क्लब नैनीताल की पूरी टीम 75 रनों पर ऑल आउट हो गई।  हल्द्वानी क्रिकेटर्स की ओर से पृथ्वी गैड़ा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 2.4 ओवर में 6 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए। इसके अलावा दिक्षांशु 2, हर्षित 2,सुरेंद्र 1,मृगांक पांडे 1 और करण  ने 1 विकेट हासिल किया।