खुशखबरी:3G हुआ पुराना अब रामनगर में चलेगा तेज रफ्तार वाला बीएसएनएल 4जी

34

हल्द्वानी: डंपर की चपेट में आने से दो साल की बच्ची की मौत

रामनगरःलगभग सभी कंपनियों की 4जी सेवा शूरू हो गयी है। पर अभी तक बीएसएनएल ने ये सेवा रामनगर में चालू नहीं करी थी । जिसके लम्बे इंतजार के बाद रामनगर में बीएसएनएल की 4जी सेवा चालू करी गयी है। अभी विभाग ने गुरूवार को 4जी के चार सिम लोगो में बाटें है जिनमें प्रदीप टम्टा, आकाश दीप , पीके सेमवाल , रमेश सिहं और विभाग के जेई कुम सिंह शामिल है। विभाग के अधिकारियों ने बताया कि बीएसएनएल में इस सेवा का लाभ अभी पुराने उपभोक्ताओं को दे रही है ।

आम आदमी को मोदी सरकार की सौगात, अब 5 लाख रुपए इनकम तक नहीं देना होगा टैक्स

जिन उपभोक्ताओं के पास 2जी, 3जी सिम है वे दूरभाष कार्यालय से अपना पुराना सिम 4जी करा सकते है। जिसके केवल पहचानपत्र लगेगा। 28 फरवरी तक उन्हें निश्शुल्क नए सिम दिये जायेंगे । जबकी 4जी का फायदा लेने वाले नए उपभोक्ता को अभी कुछ समय इंतजार करना पड़ेगा । मुख्यालय से अभी नए सिम नहीं आए है।इस से पहले भी पहाड़ों में अभीयान चलाकर 4जी सुविधा दि जा रही है । जिनमें
इस स्थानों पर मिलेगी सुविधा-
अल्मोड़ा: डोल, कसाणबैंड, मनान रानीखेत: दनयूरा, डाउला, गिरकोट, झिमार, आवाम चौक, कनोरी, मछोड़, नाई, पांडुखोली, तराम
बागेश्वर: भूना-घूना, घिगारतोला, रवाईखाल, सामा
चम्पावत: बीरगुल, डीगालीछोर, पुला, रिठा
पिथौरागढ़: बनकोट, बूंगाछिना, गंनाई-गंगोली, कनालीछीना, मुनस्यारी में दनदाधर, डरकोट, डोरे, गिरगांव वलाथी ।

इस से पहले बीएसएनएल कंपनी काफी पीछे गिनी जा रही थी पर बीएसएनएल कंपनी ने जब से 4जी सिम लांच करने की बात रखी थी तब से ही कई पुराने उपभोक्ता फिर से बीएसएनएल कंपनी की ओर रूख करते देखे जा रहे है। गुरुवार को  बीएसएनएल कंपनी ने 4जी सिम लांचं करके रामनगर के कई उपभोक्ताओं को अपनी ओर खीचा है । रामनगर में 4जी सिम को कंपनी के लिए संजीवनी के रूप में भी देखा जा रहा है।