हल्द्वानी: रेडियो जॉकी बनकर डीपीएस लामाचौड़ के बच्चों ने दिया ऐसा संदेश, जानकर आप भी देंगे शाबाशी

473

हल्द्वानी- डीपीएस हल्द्वानी लामाचौड़ के विद्यार्थियों ने एक बार अपनी प्रतिभा को साबित किया है।  विद्यार्थियों ने उत्तराखण्ड मुक्तविद्यालय में आकाशवाणी रेडियो 91.2 हैलो हल्द्वानी, ‘‘बदलते शहर की धड़कन‘‘ संगोष्ठी/साक्षात्कार में भाग लिया। विद्यालय के होनहार प्रतिभाशाली विद्यार्थियों संजीवनी पाठक, आस्था पंत, कृतिका दानी, रिद्धिमा बिष्ट, अदिति गुप्ता एवं नमन पाण्डे ने अपनी-अपनी वाचक अभिव्यक्ति को प्रदर्षित किया। समूह नायिका के रूप में संजीवनी पाठक द्वारा अपने सभी सहयोगियों के साथ बदलता बचपन, उत्पन्न समस्याएं एवं उपायों पर साक्षात्कार देकर विचारों को प्रकट किया गया।

91.2  हैलो हल्द्वानी को सुनकर बदलेंगे शहर की तस्वीर 

विद्यार्थियों का मुख्य विषय बचपन था। बच्चों ने वर्तमान समय में अभिभावकों से बच्चों को पूर्ण सहयोग एवं अपेक्षाओं की पूर्ति किये जाने की प्रार्थना की। विद्यार्थियों ने सभी अभिभावकों एवं विद्यार्थियों से निवेदन भी किया कि वे 91.2  हैलो हल्द्वानी, ‘‘बदलते शहर की धड़कन‘‘ को प्रतिदिन सुनकर, क्षेत्र की समस्याओं एवं ज्वलंत विषयों का ज्ञान व समाधान सुन अपने ज्ञान में वृद्धि करें।

इस उपलब्धि का श्रेय विद्यालय प्रबंधन ने शिक्षकों के मार्गदर्शन एवं सहयोग को दिया। इस प्रकार डीपीएस हल्द्वानी लामाचौड़ ने रेडियो साक्षात्कार 91.2 थ्ड हैलो हल्द्वानी, ‘‘बदलते शहर की धड़कन‘‘ में भाग लेकर अपनी प्रतिभा के पोषण को सकारात्मक दिशा प्रदान की।