कार्तिक और सारा के रिश्ते पर भड़कीं मां अमृता सिंह, रिलैक्स हैं पापा सैफ

नई दिल्लीः बॉलीवुड में इस समय सबसे हॉट जोड़ी सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की है। दोनों ही अकसर एक दूूसरे को डेट करते नजर आते हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली कई बार इस बात को जाहिर कर चुकी हैं कि वह कार्तिक आर्यन को पसंद करती हैं। यह बात सबसे पहले तब सामने आई जब टीवी शो कॉफी विद करण में उन्होंने कहा था कि वह कार्तिक आर्यन के साथ डेट पर जाना चाहेंगी। इसके अलावा रिपोर्ट्स ये भी आईं कि कार्तिक रूटीन से सारा को जिम छोड़ने जाते हैं। लेकिन अब खबर है कि दोनों की बढ़ती नजदीकियों पर सारा की मां अमृता सिंह नाराज हैं।

डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के करीब आने से सारा की मां अमृता सिंह नाराज हैं। रिपोर्ट है कि अपनी प्रोफेशनल लाइफ की वजह से सारा की पर्सनल लाइफ प्रभावित हो रही हैं और वह लगातार कार्तिक के साथ लिंक होने को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। बता दें कि सारा से उनकी मां ने करियर पर फोकस करने के लिए कहा है।

जहां तक बात सैफ अली खान की है तो खबर है कि सारा के कार्तिक के साथ लिंक होने को लेकर पापा सैफ अली खान को कोई आपत्ति नहीं है। कार्तिक आर्यन के करियर का ग्राफ लगातार ऊपर जा रहा है और वह कोई भी ऐसा बयान नहीं दे रहे हैं जिससे उन्हें दिक्कत हो। कार्तिक ने कम बजट वाली अब तक जितनी फिल्में की हैं उन्होंने शानदार बिजनेस किया है।

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन जल्द ही फिल्म लव आज कल 2 में काम करते नजर आएंगे। शूटिंग की कई तस्वीरें अब तक सोशल मीडिया पर आ चुकी हैं जिनमें कार्तिक कभी यंग लड़के का तो कभी एक उम्रदराज शख्स का किरदार निभाते दिख रहे हैं। फिल्म में कार्तिक कई अलग-अलग लुक्स में नजर आने वाले हैं और सारा अली खान की यह तीसरी फिल्म है। सारा ने करियर की शुरुआत सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ से की थी और इसके बाद वह फिल्म सिंबा में रणवीर सिंह के साथ नजर आईं।

WARTS की परेशानी मिलेगा निजात, जरूर देखे साहस होम्योपैथिक टिप्स