TRP रेटिंग में तारक मेहता का उल्टा चश्मा टॉप 5 की लिस्ट में शामिल,ये है पूरी लिस्ट

 

नई दिल्लीः बार्क के इस हफ्ते की टीआरपी रेटिंग्स आ गई है। इस बार टीआरपी में ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिला है। लेकिन इस बार सोनी टीवी के शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने एक बार फिर से बाजी मार ली है। वहीं कपिल शर्मा का कॉमेडी प्रोग्राम द कपिल शर्मा शो को बाहर का रास्ता देखना पड़ा। आइए जानते हैं कौन से शो लिस्ट में किस नंबर पर हैं।

एकता कपूर का टॉप रेटेड शो कुंडली भाग्य इस बार भी नंबर वन पर बना हुआ है। प्रीता और करण की केमिस्ट्री लोगों को एंटरटेन कर रही है। जब से ये शो ऑनएयर हुआ है टॉप 5 शोज की लिस्ट में काबिज रहता है। शबीर अहलूवालिया और सृष्टि झा स्टारर पॉपुलर शो कुमकुम भाग्य इस बार भी दूसरे नंबर पर है। शो में अभि-प्रज्ञा के जुड़वा बच्चों संग बॉन्डिंग को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। बता दें कि ये शो लंबे समय से टीवी पर चल रहा है।

 सोनी टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो सुपर डांसर 3 दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है। पिछले हफ्ते की तरह इस बार भी शो नंबर तीन पर बना हुआ है। लंबे समय से टॉप 5 की लिस्ट से गायब कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने टॉप 5 में इस बार जगह बना ली है। इस हफ्ते शो नंबर 4 पर है। शो में इन दिनों चल रहा ट्रैक लोगों का पसंद आ रहा है।
 जीटीवी का शो तुझसे है रा राब्ता टीआरपी रेटिंग में इस बार 5 वें नबंर पर है। बता दें कि इस कपिल शर्मा के प्रोग्राम द कपिल शर्मा शो को झटका लगा है। कपिल का शो टॉप 5 से बाहर हो गया है, जबकि पिछले हफ्ते शो को टीआरपी रेटिंग्स में जगह मिली थी। वहीं इस हफ्ते स्टार प्लस का एक भी शो टॉप 5 में नहीं है।

यह भी पढ़ें:कैसे सामने आई नैनीताल की खूबसूरती, किसे जाता है इसका श्रेय, जानें

यह भी पढ़ें:BCCI की उत्तराखण्ड में बैठक खत्म, अब उत्तराखण्ड क्रिकेट पर होगा फैसला

यह भी पढ़ें:ओम बिड़ला के लोकसभा स्पीकर बनते ही मोदी ने किया कुछ ऐसा,देख कर रह जाएंगे दंग

यह भी पढ़ें:सीएम रावतः पलायन रोकने के लिए लोगों को स्वरोजगार उपलब्ध कराना ही प्राथमिकता

यह भी पढ़ें:ब्रेकिंग न्यूज: चोट के चलते शिखर धवन विश्वकप से बाहर, पंत टीम में शामिल

यह भी पढ़ें:यूपी के संभल में दर्दनाक सड़क हादसे में दो बच्चों समेत 8 की मौत,12 घायल

यह भी पढ़ें:पिता ने बेटी से करना चाहा बलात्कार, तो बेटी ने कुदाल से पिता को उतारा मौत के घाट

यह भी पढ़ें:सावधान! हल्द्वानी में PAYTM के जरिए हो रहा है फर्जीवाड़ा, ऐसे करें पहचान

पिता ने बेटी से करना चाहा बलात्कार, तो बेटी ने कुदाल से पिता को उतारा मौत के घाट