हल्द्वानी में हत्या, मामूली विवाद में युवक के काट दिए हाथ और गर्दन

हल्द्वानी के दमुवाढूंगा में चंबलपुल सरदार कोठी के पास सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। जहां एक पडोसी ने टैक्सी चालक की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद वहां से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि गाय के फसल खा जाने को लेकर दोनों के बीच लंबे वक्त से विवाद चल रहा था। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।खबर के मुताबिक दमुवाढूंगा में चंबलपुल सरदार की कोठी निवासी कृष्णा मौर्या (35) टैक्सी चलाता था। उसने मकान के सामने बंटाई पर सब्जी बोई थी। आरोप है कि इस सब्जी को पड़ोसी सेवानिवृत्त नौसेना कर्मी की गाय खा जाती थी।

इसी को लेकर दोनों के बीच 12-13 दिनों से कहासुनी हो रही थी। थानाध्यक्ष कमल हसन ने टैक्सी चालक के रिश्तेदारों से मिली जानकारी के आधार पर बताया कि बुधवार की शाम को भी पड़ोसी की गाय कृष्णा के खेत में सब्जी को चर रही थी। इस पर उनका विवाद हुआ था। रात करीब 9.30 बजे कृष्णा और उसकी पत्नी इंदिरा मौर्या कुत्ते को टहला रहे थे। इसी बीच पूर्व नौसेना कर्मी अचानक आ धमका और उसने कृष्णा की गर्दन पर धारदार हथियार से वार कर दिया। झगड़ा होते देख इंदिरा अपने भाइयों को बुलाने चली गई।

जब वह रिश्तेदारों को साथ लेकर आई तो तब तक रिटायर्ड नौसेना कर्मी ने कृष्णा का एक हाथ भी काट दिया था। कृष्णा के साथ उसके रिश्तेदारों को आता देख हमलावर मौके से भाग निकला। कृष्णा की मौके पर मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची काठगोदाम पुलिस ने मौके का मुआयना कर संदिग्ध आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। फिलहाल इस मामले में मुकदमा दर्ज नहीं हो सका था।

 

WARTS की परेशानी मिलेगा निजात, जरूर देखे साहस होम्योपैथिक टिप्स

 

 

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now