59 दिन बाद हल्द्वानी की बाजार तो खुली,लेकिन नहीं आया कोई भी खरीदने वाला

59 दिन बाद हल्द्वानी की बाजार तो खुली,लेकिन नहीं आया कोई भी खरीदने वाला

हल्द्वानीः लॉकडाउन-4 में सबसे ज्यादा छूट दी गई है। लॉकडाउन के वजह से बाजार पूूरी तरह से बंद था । लेकिन कल से बाजार खोलने की छूट दी गई। जिससे लोगों की जिदंगी एक बार फिर से पटरी पर दौड़ सकेगी। 59 दिन के बाद लोगों के लिए थोड़ी राहत भरी खबर आई। लेकिन लॉकडाउन और पुलिस की सख्ती के चलते बाजार की लग्जरी और गैर जरूरोी आइटमों में कुछ कारोबार नही हो सका।

कारोबारियों का कहना है कि बुधवार को बाजार खुलने के बाद उनका 15 फिसदी का भी कारोबार नहीं हो पाया। बाजार में भीड़ तो उमड़ी लेकिन खरीदारी के नहीं होने के वजह से कारोबारी काफी निराश दिखे। बाजार में ज्यादातर जो भी लोग खरीदारी करने आए वो सिर्फ घर का सामान लेने के लिए ही यहां पहुंचे। वहीं महिलाएं भी बाजार पहुंची। और उन्होने भी तोड़ी बहुत कास्मेटिक और हौजरी की दुकानों से खरीदारी की।

ऑटोमोबाइल, सराफा, इलेक्ट्रिक, इलेक्ट्रानिक्स,बर्तन, कपड़े आदि की दुकानों में ना के बराबर लोग खरीदारी करने आए। लॉकडाउन में पुलिल भी सख्ती से पेश आ रही है। और बाजार में गाड़ियों के नही होने के चलते ग्राहक को थोड़ी बहुत परेशानी का सामना करना पड़ा। व्यवसायी कृष्ण कुमार परगाई का कहना है कि ईद आने के वजह से बाजार में काफी रौनक रहती है। लेकिन इस बार कारोबार पुरी तरह से ठप पड़ा है।

हमारी आपसे अपील है कि कोरोना से लड़ने के लिए सभी नियमों का अच्छे से पालन करें। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। ऐसा करने से ही आप अपने आप को और अपने परिवार को इस माहामरी से बचा सकते हैं।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now