हल्द्वानीः लामाचौड़ में पकड़ी गई 300 पेटी अवैध देसी शराब

हल्द्वानीः शहर में अवैध देसी शराब की बिक्री और तस्करी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहें हैॆं। ऐसा ही एक मामला लामाचौड़ से सामने आ रहा है। जहां पुलिस ने भारी मात्रा में देसी शराब पकड़ी है। मुुखानी थाने के अतंर्रगत लामाचौड़ के एक मुर्गी के गोदाम से यह शराब पकड़ी गई है। पुलिस ने करीबन 300 पेटी अवैध शराब को कब्जे में लिया है।


छींकते हुए यूरिन कि समस्या,देखिए साहस होम्योपैथिक वीडियो टिप्स

बता दें कि शुक्रवार को एसएसपी सुनील कुमार मीणा को किसी व्यक्ति के जरिए सूचना मिली थी कि लामाचौड़ में बगीचा रेस्टोरेंट के पास एक मुर्गी के गोदाम में काफी मात्रा में शराब छुपाई गई है। सूचना मिलते ही एसएसपी ने एसओजी को तुरंत गोदाम में छापा मारने के निर्देश दिए। इसके बाद एसओजी और उनकी टीम ने शाम होने पर गोदाम में छापा मारा तो उन्हें वहा काफी मात्रा में देसी शराब की पेटियां बरामद हुई। पुलिस के गोदाम में छापा मारने पर वहां काम करने वाले लोग भागने लगें। पुलिस ने गोदाम के एक संदिग्ध व्यक्ति को पुछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है।

वहीं एसओ मुखानी नंदन रावत का कहना है कि पुलिस ने शराब की पेटियों को जब्त कर लिया है और मुखानी थाने ले आई है। बताया गया जारा है कि करीब 300 पेटी अवैध शराब गोदाम में छुपाई गई थी। मामले में आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। फिलहाल शराब किसकी है, इस बारे में अभी तक पता नही चल पाया है। ऐसा माना जा रहा है कि पंचायत चुनाव के नजदीक आने के वजह के चलते यह शराब गोदाम में रखी गई थी। वहीं शहर में बढ़ते नशे के खिलाफ पुलिस लगातार अभियान चला रही है। पुलिस लोगों को नशे से दूर रहने के लिए जागरूक कर रही है। साथ ही रेलियां भी निकाल रही है।