हल्द्वानीः आधी रात में बस छोड़कर गायब हुआ रोडवेज बस चालक, यात्री परेशान

हल्द्वानीः अकसर देखा गया है कि बसों के चालक कई बार लापरवाही करते हैं। इसकी वजह से यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। ऐसी ही एक बड़ी लापरवाही का मामला उत्तराखंड परिवहन निगम काठगोदाम डिपो के एक चालक का सामने आ रहा है। बता दें कि खाना खाने के लिए बस चालक ने अनुबंधित ढ़ाबे पर वॉल्वो बस खड़ी करी और गायब हो गया। काफी देर तक ढूंढने के बाद भी जब चालक नहीं मिला। इसके बाद सभी यात्रियों को रोडवेज की एसी और साधारण बस के जरिए हल्द्वानी पहुंचाया गया। मामले में चालक पर कार्रवाई की गई और उसे निष्कासित कर दिया गया है।

बता दें कि काठगोदाम डिपो की वाल्वो बस संख्या यूके04 पीए 1183 हर रोज की तरह दिल्ली से रात 9 बजे हल्द्वानी के लिये रवाना हुई। गजरौला के पास अनुबंधित ढ़ाबे पर चालक प्रदीप ने रात एक बजे बस रोक दी। प्रदीप ने परिचालक विजय कपिल को बताया कि उसकी तबियत खराब हो रही है तो वो टहलकर थोड़ी देर में वापस आ जाएगा। मगर, काफी देर होने के बाद जब प्रदीप नहीं लौटा तो उसकी खोजबीन की गई। जिसके बाद भी प्रदीप का कुछ पता नही चल सका।

WARTS की परेशानी मिलेगा निजात, जरूर देखे साहस होम्योपैथिक टिप्स

करीब दो घंटे बाद बस में सवार सभी 44 यात्रियों को रोडवेज की एक एसी और साधारण बस से हल्द्वानी पहुंचाया गया। प्रदीप के ना मिलने पर परिचालक विजय ने मामले की जानकारी निगम के उच्च अधिकारियों को दे दी। आरएम यशपाल सिंह का कहना है कि लापरवाही के लिए चालक को अनुबंधित कंपनी चांद ग्लोबल ने नौकरी से हटा दिया है। आरएम का कहना है कि चालक से किराया रिकवरी को काठगोदाम डिपो की सहायक महाप्रबंधक इंद्रा जंगपांगी को आदेश दिए गए हैं।

 

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now