बीमारी से तंग आकर युवक ने समाप्त की अपनी जीवनलीला

हल्द्वानीः राज्य में आत्महत्या के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहें हैं। ऐसा ही एक मामला शक्तिफार्म के ग्राम शहदौरा का है, जहां एक व्यक्ति ने फांसी लगाकार अपनी जीवनलीला समाप्त कर दी। शहदौरा के एक फार्म पर बीमारी के चलते उसने यह कदम उठाया। बता दें की ग्राम शहदौरा निवासी तनदीप सिंह (38)पुत्र  सर्वजीत सिंह  सिंह का पिछले साल अप्रैल में पत्नी से तलाक हो गया था।
बीमारी के चलते सोमवार को तनदीप सिंह अपने पिता को पंजाब में रह रहे उसके रिश्तेदार के वहां जाने की बात कहकर घर से निकला गया था। तनदीप के घर पर उसके पिता और एक बड़ा भाई रहते हैं। अगले दिन मंगलवार की शाम को उसके भाई सुखदीप के घर से कुछ ही दूर पर एक खेत है जिसमें एक ट्यूबवेल बना है। शाम को जब सुखदीप ट्यूबवेल पर गया तो मोटर वाले कमरे का दरवाजे को अंदर से बंद पाया। अंदर  झांकने पर तनदीप फांसी के फंदे पर झूलता देख सुखदीप के होश उड़ गए। जिसके बाद सुखदीप ने तुरंत पुलिस को सूचना दे दी।
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे सीओ सुरजीत कुमार, पुलभट्टा एसओ प्रभात कुमार ने घटनास्थल का निरिक्षण करा और पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया। एसओ प्रभात कुमार ने बताया कि घटनास्थल पर एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें तनदीप ने अपनी बीमारी हेपेटाइटिस के बारे मेॆं बताया है और यह भी लिखा है की वह अपनी मर्जी से जान दे रहा है। वहीं तनदीप की मौत की खबर से पूरे परिवार में कोहराम मच गया है।