यूपी रेल हादसा, राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आने से 4 लोगों की मौत

नई दिल्लीः रेल हादसे थमने का नाम नही लें रहें है। ऐसा ही एक रेल हादसा उत्तर प्रदेश के इटावा में सोमवार को हुआ है। यहां राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आने से चार लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि हादसा उस वक्त हुआ जब अवध एक्सप्रेस को लूप लाइन पर खड़ा कर राजधानी को पास कराया जा रहा था। तभी चार लोग राजधानी की चपेट में आ गए। स्टेशन पर अफरा-तफरी का माहौल है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंच गए है। साथ ही राहत और बचाव कार्य चलाया जा रहा है।

बता दें कि सोमवार को इटावा के बलरई रेलवे स्टेशन पर रेलवे लाइन के किनारे खड़े चार लोगों की डिब्रूगढ़ राजधानी की चपेट में आने से मौत हो गई। चारों मुजफ्फरपुर से बांद्रा जा रही अवध एक्सप्रेस के यात्री थे। प्रचंड गर्मी से परेशान कई यात्री ट्रेन से उतरकर रेलवे ट्रैक पर खड़े थे। इसी बीच राजधानी एक्सप्रेस वहां से गुजरी। इसकी चपेट में कई यात्री आ गए। चार की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन से अधिक घायल बताए जा रहे हैं। सभी घायलों को सैफई और टुंडला के अस्पतालों में भेजा गया है। मृतकों में कौशांबी के जुगराजपुर निवासी जीतू, पिंटू, गोरेलाल और सुरेंग्र कुमार हैं। ये चारों रिश्तेदार बताए जा रहे हैं और अवध एक्सप्रेस से सूरत जा रहे थे।

अवध एक्सप्रेस को बलरई रेलवे स्टेशन के लूप लाइन पर रोककर कानपुर की ओर से आ रही राजधानी एक्सप्रेस को पास कराया जा रहा था। अवध एक्सप्रेस सुबह करीब साढ़े 6 बजे बलरई स्टेशन पर पहुंची थी। लगभग सात बजे राजधानी एक्सप्रेस आ गई थी।

WARTS की परेशानी मिलेगा निजात, जरूर देखे साहस होम्योपैथिक टिप्स

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now