नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। अलीगढ़ में ढाई साल की बच्ची की हत्या कर दी गई। दरअसल अलीगढ़ के टप्पल थाना क्षेत्र के बूढ़ा गांव में 31 मई को एक बच्ची लापता हो गई थी। जब खोजबीन करने के बाद बच्ची का कुछ पता नहीं चला, तो परिवारवालों ने बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी। जिसके बाद बच्ची की हत्या कर दी गई। मासूम बच्ची ढाई साल की थी।

बता दें कि घटना का खुलासा वारदात के 5 दिन बीत जाने के बाद पता चला जब एक कूड़े के ढेर के पास से बच्ची की लाश मिली। कूड़े के ढेर में कुत्ते बच्ची की लाश को नोंच रहे थे और उसमें से बदबू आ रही थी। कूड़े से बच्ची की लाश मिलने के बाद माना जा रहा थी कि मासूम के साथ रेप हुआ है, लेकिन बाद में अलीगढ़ के एसएसपी आकाश कुलहरी ने बयान दिया कि बच्ची की मौत गला दबाने की वजह से हुई है। पोस्टमॉर्टम में खुलासा हुआ है कि बच्ची के साथ रेप नहीं हुआ था। हत्या के आरोपी मोहम्मद जाहिद और मोहम्मद असलम को गिरफ्तार कर लिया गया। और जेल भेज दिया गया है। पुलिस की पूछताछ में पता चला कि जाहिद का कन्हैया से 10000 रूपए लेनदेन के मामले में कहासुनी हो गई थी जिसके बाद जाहिद ने बदला लेने के लिए कन्हैया को अंजाम भुगतने की धमकी दी थी।

आरोपियों ने बच्ची को बिस्किट का लालच दिया और उसकी हत्या कर दी गई। इतना ही नही हत्यारों ने मासूम की लाश को तीन दिन तक बोरे में भरकर घर में रखा। बदबू आने पर 1 जून को मासूम की लाश को कचरे के डिब्बे में फेंक दिया, ताकि कुत्ते उसके शरीर को नोचकर खा जाएं।

पुलिस का कहना है कि यह हत्याकांड पूरी तरह से आपसी रंजिश का है। अलीगढ़ पुलिस ने कहा कि मृतक बच्ची के शव के पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म का होना नहीं पाया गया है। पैसों के लेन-देन को लेकर बच्ची की गला घोटकर हत्या की गई है। आरोपियों पर NSA के तहत कार्रवाई की जा रही है। पुलिस द्वारा फास्ट ट्रैक कोर्ट में पैरवी की जाएगी। वहीं इस घटना को लेकर पुरा देश में आक्रोश में हैं। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने इस घटना को अमानवीय करार दिया है और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है। इसके अलावा बॉलीवुड और क्रिकेट जगत के दिग्गजों ने भी इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर अपने गुस्से का इजहार किया है।

WARTS की परेशानी मिलेगा निजात, जरूर देखे साहस होम्योपैथिक टिप्स