कार ने मचाया कोहराम, सड़क किनारे योगा कर रहे बुजुर्गों को कुचला, 5 की मौत

नई दिल्लीः सड़क हादसो की वजह से रोजाना कई मासूमों की जिदंगी के साथ खिलवाड़ होता है। सड़क हादसे थमने का नाम नही ले रहें है। तेज रफ्तार से गाड़ी चलाना सड़क हादसे का मुख्य कारण है। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला राजस्थान से सामने आ रहा है। जहां गांव के बुजुर्ग सुबह मॉर्निंग वॉक पर न‍िकले और सड़क क‍िनारे योगा करने लगे। लेकिन उनको इस बात का बिल्कुल भी आभास नहीं था कि यह उनकी आखिरी मॉर्निंग होगी। योग करते समय उनकी तरफ तेज रफ्तार से कार न‍िकली और बड़ी ही बेरहमी से रौंदते हुए चली गई। इस दर्दनाक हादसे में 5 बुजुर्गों की मौके पर ही मौत हो गई जबक‍ि एक घायल है।

बता दें कि मामला राजस्थान के भरतपुर ज‍िले के कुम्हेर थाना क्षेत्र में धनबाड़ा रोड की है जहां कुम्हेर कस्बे के नाहर गंज मोहल्ले के6 बुजुर्ग सुबह मॉर्निंग वॉक पर सड़क पर गए थे।वह हाइवे के पास ल‍िंक रोड पर घूम रहे थे। घूमने के बाद बुजुर्ग सड़क किनारे पर ही बैठकर योगा करने लग गए। तभी अचानक वहां से तेज रफ्तार से गुजर रही स्व‍िफ्ट ड‍िजायर कार उनको कुचलते हुए चली गई। हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकी एक गंभीर रूप से घायल हो गया है।

हादसे के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई और भीड़ ने तुरंत पुलिस को मामले की सूचना दे दी। वहीं घायल को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भेज दिया गया। हादसे के बाद स्थानिय लोगों में काफी आक्रोश था और उन्होने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के सामने कुम्हेर-डीग स्टेट मेगा हाईवे पर जाम लगा दिया। मामला बढ़ने पर पुलिस और प्रशासन ने लोगों को शांत करवाया।

वहीं मृतकों के शवों को जिला आरबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम करने के बाद ही मृतकों के शवों को उनके परिवारवालों को सौपां जाएगा। मृतकों के नाम- मक्खन नागर, हरी शंकर तमोली, प्रेम चंद बघेला, रघुवर बघेला, निरोति सैनी। वहीं घायल हुए रामेश्वर का अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं हादसे के बाद मृतकों के परिवारों में कोहराम मच गया है।