सास करती थी परेशान,दमाद ने गुस्से में आकर सास को उतारा मौत के घाट

नई दिल्लीः अक्सर आपने सुना होगा कि सास बहु के बीच कहासुनी तो होते ही रहती है। लेकिन क्या आपने यह सुना है कि सास और दामाद के बीच कहासुनी हुई हो और दमाद ने अपनी सास को मौत के घाट उतार दिया हो। जी हां ऐसा ही एक चौकानें वाली घटना गुजरात के सूरत की है, जहां एक शख्स ने अपनी सास का कत्ल सिर्फ इसलिए कर दिया क्योंकि सास उसके साथ आए दिन झगड़ा करती थी।शख्स अपनी सास से इतनी नफरत करता था कि उसने अपनी सास का बेहरमी से कत्ल कर दिया। चलती ट्रेन में शख्स ने सब्जी काटने वाले चाकू से सास पर 6 बार दमदार वार किया जिसके चलते सास कि मौके पर ही मौत हो गई।
बतां दें कि मृतक का नाम माथुरी देवी है। करीब तीन साल पहले माथुरी देवी की बेटी चंपा कि शादी सूरत के पिंटू सोनकर से हुई थी। परिवार के सभी लोग शराब का कारोबार करते थे। माथुरी देवी रोज सुबह काम के सिलसिले में दमण जाती थी। बीते 27 मार्च को पिंटू अपनी सास के साथ काम के सिलसिले में स्टेशन गया और ट्रेन के एसएलआर कोच में अपनी सास के साथ जाके बैठ गया। जैसे ही ट्रेन चली और उधना से आगे निकली तभी पिंटू ने अपनी जेब से सब्जी काटने वाला चाकू निकाला और अपनी सास पर हमला कर दिया। एक के बाद एक दमदार वार करने के बाद पिंटू उधना के पास चलती ट्रेन से कूद गया और अपनी घर पिपलोद की तरफ भाग गया। जिसके बाद वह अपनी पत्नी चंपा और तीन सास के बेटे को लेकर अपने गांव मानिकपुर चला गया। मुंबई पहुंचने पर वह लोग पैसेंजर ट्रेन से नागपुर के लिए निकल गए।
पिंटू ने अपनी पत्नी को ट्रेन में बताया कि उसने अपनी सास की हत्या कर दी है। जब पत्नी को यह बात पता चली तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। पुलिस को जब घटना की सूचना मिली तो पुलिस ने वलसाड में माथुरी देवी की लाश ट्रेन के एसएलआर कोच से बरामद कर ली। लाश मिलने के करीब दस घंटे बाद पुलिस उसकी शिनाख्त कर पाई। जिसके बाद पुलिस ने पिंटू और चंपा कि तलाश कि लेकिन पुलिस को उनका पता नही चल पाया। जिसके बाद पुलिस ने पिंटू के मोबाइल नंबर को सर्विलांस में लगा दिया जिससे उसकी लोकेशन ट्रेस हो गई और पुलिस ने पिंटू को इटारसी से गिरफ्तार कर लिया।