हाउस पार्टी के बहाने प्रोड्यूसर ने मॉडल को बुलाया घर, किया रेप

 

नई दिल्लीः रेप और दुष्कर्म के मामले थमने का नाम नही ले रहे हैं। ऐसा ही एक दिल देहला देने वाला मुबंई से सामने आया है। जहां एक मॉडल के साथ रेप हुआ है। 22 साल की मॉडल ने एक प्रोड्यूसर और कंपोजर पर आरोप लगाया है क‍ि हाउस पार्टी के बहाने घर बुलाकर उसके साथ छेड़खानी और रेप किया गया। पुल‍िस ने मॉडल की श‍िकायत पर आरोपी प्रोड्यूसर को ग‍िरफ्तार कर ल‍िया है।
बता दें कि मामला मुंबई के मलाड इलाके का है। चारकोप थाने में एक मॉडल ने श‍िकायत दर्ज कराई क‍ि उसके साथ एक फ‍िल्म प्रोड्यूसर और म्यूज‍िक कंपोजर ने छेड़खानी की है। ये छेड़छाड़ तब की गई जब वह काम के स‍िलस‍िले में प्रोड्यूसर के घर गई थी। शुक्रवार को प्रोड्यूसर के घर ही छेड़खानी की गई ज‍िसकी श‍िकायत शन‍िवार को थाने में की गई। जिसके बाद पुलिस ने श‍िकायत के आधार पर रव‍िवार को केस दर्ज कर ल‍िया गया।
इसके बाद पुल‍िस ने प्रोड्यूसर मुंद्रा स‍िंह नागर और म्यूज‍िक कंपोजर करण वाही को मलाड वेस्ट के भूम‍ि पार्क म्हाडा कॉलोनी से अरेस्ट कर लिया। उसे कोर्ट में पेश कर र‍िमांड के ल‍िए ज्यूड‍िश‍ियल कस्टडी में लिया गया। मॉडल ने अपनी श‍िकायत में बताया था क‍ि नागर और वाही की अपकम‍िंग फ‍िल्म में उसे असिस्टेंट डायरेक्टर का काम म‍िला था। इसके बाद नागर के घर एक हाउस पार्टी ऑर्गेनाइज की गई ज‍िसमें मुझे बुलाया गया था।

 

WARTS की परेशानी मिलेगा निजात, जरूर देखे साहस होम्योपैथिक टिप्स

पार्टी के दौरान जब-जब वह क‍िचन में जाती थी तो नागर उसे आकर जबरदस्ती गले लगा लेता था। वह ‘क‍िस’ के ल‍िए भी जबरदस्ती करने लगा था। उसके बाद क‍िचन के काम से थककर वह सो गई।जब सुबह सोकर उठी तो सीने में दर्द हाने लगा।जब उसने बाथरूम में जाकर जांच की तो सीने पर खरोंच के न‍िशान म‍िले। मॉडल ने आरोप लगाया क‍ि जब वह सो रही थी तब आरोप‍ियों ने उसका यौन उत्पीड़न क‍िया।