राम मंदिर निर्माण मुद्दा : 18 सांसदों के साथ अयोध्या पहुंचे उद्धव ठाकरे

नई दिल्लीः अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर एक बार फिर सियासत तेज हो गई है। जहां 15 जून को अयोध्या में संत सम्मेलन हुआ तो वहीं रविवार को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे अपने सभी 18 सांसदों के साथ अयोध्या पहुंच गए हैं।

उद्धव के इस कदम को राम मंदिर निर्माण के लिए मोदी सरकार पर राजनीतिक दबाव बनाने के रूप में देखा जा रहा है। उद्धव ठाकरे इससे पहले भी अयोध्या पहुंचे हैं। बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले उद्धव ठाकरे ने अपने परिवार के साथ अयोध्या का दौरा किया था और राम मंदिर निर्माण को लेकर NDA में सहयोगी पार्टी होने का बाद भी मोदी सरकार को कठघरे में खड़ा किया था।

WARTS की परेशानी मिलेगा निजात, जरूर देखे साहस होम्योपैथिक टिप्स

15 जून को संत सम्मेलन के बाद अब उद्धव ठाकरे भी उनके बीच से राम मंदिर निर्माण को लेकर दबाव बनाने की कोशिश करेंगे। बता दें कि राम मंदिर निर्माण का मामला सुप्रीम कोर्ट में लंबित है। राम मंदिर को लेकर साधु संतों की भी तरफ से मोदी और योगी पर दबाव बनाने की कोशिश की जा रही है। साधु-संत भाजपा को राम मंदिर को लेकर किये गए उनके वादे को याद दिला रहे हैं। उनका कहना है कि मोदी सरकार एक बार फिर से राम मंदिर निर्माण का वादा करके सत्ता में बहुमत से आ गई है। अब केंद्र में मोदी सरकार और उत्तर प्रदेश  में योगी सरकार है, तो राम मंदिर निर्माण में देरी किस बात की?