रामनगर खुलासा: जीजा ने की साली की हत्या, देहव्यापार से जुड़े है मामले के तार

हल्द्वानी: करीब एक हफ्ते पहले 15 जून को रामनगर कोतवाली क्षेत्र में मिले मिला के शव व हत्या के मामले का खुलासा पुलिस ने कर दिया। महिला की हत्या उसके जीजा और उसके साले ने की थी। जीजा उसे देहव्यापार में धकेल रहा था और महिला उसके लिए राजी नहीं थी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और महिला के कान के कुंडल व दो अंगूठी भी बरामद की है।

बता दें कि 15 जून को रामनगर कोतवाली पुलिस नंदपुर गाँव की नहर में एक अज्ञात महिला का शव नहर में पड़ा मिला था। पहले दिन से पुलिस इस मामले को हत्या की दृष्टि से देख रही थी। हत्या का खुलासा करने के लिए एसएसपी के निर्देश पर टीम का गठन किया गया। महिला की शिनाख्त के लिए उत्तराखंड से लगते हुए राज्यो के थानों व कोतवालियों में पम्पलेट छपवा कर नोटिस बोर्ड में चस्पा कराए गए।  उसके पति अंकित शर्मा निवासी भजनपुरा दिल्ली ने शनिवार 22 जून को पुलिस के पास पहुंचकर उसकी शिनाख्त की। महिला की पहचान जन्नत निखत अंसारी के रूप में हुई। अंकित ने बताया कि दोनों के बीच विवाद हुआ था और निखत अपनी बहन के घर चले गई थी। अंकित ने जीजा सोनू पर हत्या करने का शक भी जताया और मुकदमा भी दर्ज कराया।

 

पुलिस ने शनिवार रात को आरोपी जीजा सोनू व उसके साले गुड्डू को पुलिस ने रामनगर स्थित हनुमान मंदिर से गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपी सोनू अपना जुर्म कबूला। उसने पुलिस को जानकारी दी कि वो देह व्यापार के धंधे में लिप्ट है। साल 2005 में उसका विवाह हुआ था। इसके बाद उसने नूरपुर बिजनौर निवासी  रुखसार उर्फ प्रिया से शादी कर ली और पहली पत्नी को छोड़ दिया। 6 माह पहले रुखसार की छोटी बहन जन्नत उर्फ निखत मेरे संपर्क में आई तथा 9 मई 2019 से वह मेरे साथ रह रही थी जिसे वह 14 जून को पिरुमदारा किराए के मकान में रखा। पूछताछ में सामने आया है कि सोनू निखत को जिस्मफरोशी के धंधे में उतारना चाहता था, लेकिन वह इसके लिए तैयार नहीं हुई, जिससे दोनों के बीच तनाव बढ़ गया था। 14 जून की रात को उसने अपनी पहली पत्नी मीना के भाई गुड्डू व निखत के साथ शराब पी। इस दौरान उसका निखत के साथ झगड़ा हुआ। जिस पर उसने निखत को पटक दिया। बाद में बिजली की तार से उसका गला घोंट दिया। शव को ठिकाने लगाने के लिए उसने अपने साले गुड्डू की मदद ली और उसे आग लगाकर फेंक दिया।  उसने पुलिस को बताया कि निखत उसे मार सकती थी। वह उसे घर जाने से भी रोकती थी। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया तार भी बरामद किया है।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now