सनसनीःबैंक कैशियर की मौत, हत्या या आत्महत्या?

हलद्वानीः उत्तराखंड के काशीपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है,जहां एक होटल के कमरे में एक बैंक कर्मी का शव मिला है। मुरादाबाद के शरीफनगर स्थित प्रथमा बैंक की शाखा में कार्यरत मुख्य कैशियर तेजपाल का शव होटल के कमरे में लहुलुहान हालत में मिला। कमरे से देशी तमंचा भी मिला है। बता दें कि घटना से पहले तेजपाल से मिलने एक युवती उनसे मिलने आई थी।
तेजपाल सिंह (28) पुत्र वीर सिंह जनपद मुरादाबाद थाना ठाकुरद्वार के ग्राम कनकपुर निवासी है। और वह चार साल से प्रथमा बैंक की शरीफनगर शाखा में हैड कैशियर के तौर पर नियुक्त थे। बता दें कि तेजपाल ने सोमवार सुबह करीब 11 बजे मुरादाबाद रोड स्थित पैराडाइज होटल में कमरा नंबर 101 बुक करवाया था। जिसके बाद शाम को एक युवती तेजपाल से मिलने आई थी। होटल मैनेजर सतविंदर का कहना है कि देर शाम तेजपाल के  कमरे से फायर की आवाज आई तो होटल के कर्मचारी तेजपाल के कमरे में पहुंचा तो उसके होश उड़ गए। तेजपाल का शव बेड पर पड़ा था और उसके पास एक तमंचा भी पड़ा था। होटल ने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दे दि। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर दिया है। एएसपी डॉ. चंद्र का कहना है की तेजपाल की मौत सीने में गोली लगने से हुई है। घटनास्थल में मिले तमंचे की जांच के लिए एफएसएल की टीम बुलाई गई है।
पुलिस तेजपाल की मौत की जांच मेें जुट गई है। पुलिस तेजपाल से मिलने आई युवती की जानकारी जुटाने में लग गई है। युवती की पहचान के लिए होटल में लगे सीसीटवी फुटैज की जांच की जा रही है। तेजपास की हत्या हुई है या उसने आत्महत्या की है इस पर से अभी पर्दा नहीं उठ पाया है। पुलिस ने मृतक के परिवारवालों को सूचना दे दी है। पुलिस ने बताया की काशीपुर आने से पहले तेजपाल ने पत्नी का स्वास्थ खराब होने की बात कहकर बैंक से छुट्टी ली थी। जिसके बाद वह सीधे होटल चला गया। बता दें की मृतक के पिता पेशे से एक किसान हैं और उसका डेढ़ माह का एक बेटा भी है।

 

 

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now