हरिद्वारः बहला फुसलाकर पहले फ्लैट ले गाया, फिर युवती के साथ किया दुष्कर्म

देहरादूनः दुष्कर्म के मामले थमने का नाम नही ले रहें हैं। ऐसा ही एक मामला हरिद्वार से सामने आ रहा है जहां एक युवक, युवती को अपने जाल में फसाकर पहले हरिद्वार ले गया फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। बता दें कि युवती चंडीगढ़ की रहने वाली है और उसके परिचित युवक ने उसे बहला फुसलाकर घूमने के बहाने हरिद्वार ले गया। जहां युवक ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। मामले के बाद चंडीगढ़ पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर हरिद्वार कोतवाली पुलिस को ट्रांसफर कर दिया है।

बता दें कि चंडीगढ़ के सेक्टर 11 के थाने में पीड़िता ने मुकदमा दर्ज कराया कि 11 जून को उसके परिचित युवक ने  उसे फोन करके मिलने को कहा। इसके बाद जब युवती युवक से मिलने पहुंची तो आरोपी युवक ने उसे ऑटो रिक्शा में बिठा दिया और अपने साथ रेलवे स्टेशन ले गया। युवती ने बताया कि स्टेशन से वह दोनों अंबाला पहुंचे। अंबाला में ट्रेन में बैठकर हरिद्वार पहुंचे। युवती का कहना है कि हरिद्वार पहुंचने पर युवक उसे एक फ्लैट में ले गया, और युवती से कहा कि यह फ्लैट उसके जीजा का है। युवती ने बताया कि फ्लैट पर पहले से ही एक दीपक नाम का युवक वहां मौजूद था और दीपक ने उन्हें खाना भी परोसा था। खाना खाने के बाद रात को आरोपी ने जबरन शारीरिक संबंध बनाना चाहे।

WARTS की परेशानी मिलेगा निजात, जरूर देखे साहस होम्योपैथिक टिप्स

युवती ने पुलिस को बताया कि उसके मना करने पर भी युवक ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। लेकिन युवती के मना करने पर पहले तो वह नही रूका लेकिन बाद में जब बात ज्यादा बढ़ गई तो युवती ने शोर मचाने की बात कही। युवती ने बताया कि अगले दिन वह उसे लेकर वापस चला आया। मामले के बाद चंडीगढ़ पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर एफआईआर दर्ज करके हरिद्वार ट्रांसफर कर दी है। हरिद्वार कोतवाली प्रभारी प्रवीण सिंह कोश्यारी का कहना है कि मामले की जांच कि जारी है। वहीं युवती को जल्द से जल्द बयान लेने के लिए बुलाया जाएगा। तभी पता चल पाएगा कि युवती के साथ किस फ्लैट में दुष्कर्म हुआ है।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now