देहरादून में दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार डंपर ने स्कूल जा रही छात्रा को कुचला

देहरादूनः राज्य में सड़क हादसे थमने का नाम नही ले रहें हैं। सड़क हादसो का मुख्य कारण यातायात के नियमों की अनदेखी करना होता है। तेज रफ्तार से गाड़ी चलाना सड़क हादसे का मुख्य कारण है। ऐसा ही एक मामला देहरादून से सामने आ रहा है।

जहां आज सुबह स्कूल जा रही एक छात्रा को डंपर ने बड़ी बेरहमी से कुचल दिया। हादसे के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया। तभी वहां पहुंची भीड़ ने बच्ची के शव को सड़क पर रखकर हंगामा शुरू कर दिया।

बता दें कि मामला शिमला बाइपास रोड पर बड़ोवाला गांव के पास आज सुबह की है। छात्रा रतनपुर गांव की रहने वाली थी। वह 10वीं की छात्रा थी। सुबह जब वह स्कूल जाने के लिए वह अपने चाचा के साथ निकली।

जैसे ही वह स्कूल के सामने उतरी तभी दूसरी तरफ से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने उसे कुचल दिया। छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई और भीड़ ने तुरंत पुलिस को मामले की सूचना दे दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला बढ़ता देख पुलिस ने भीड़ को खदेड़ दिया। मामसे को लेकर लोगों में काफी आक्रोश था। वहीं फरार हुए डंपर चालक को पुलिस ने रास्ते में एक चौकी पर रोक लिया और गिरफ्तार कर लिया। इसी बीच वहां जमा हुए लोगों ने चालक को पकड़कर धूनाई कर दी। पुलिस ने चालक को लोगों से बचाकर, घायल चालक को अस्पताल में भर्ती कराया है। 

मासूम छात्रा की मौत के बाद लोगों में काफी आक्रोश है और मामला इतना ज्यादा बढ़ गया कि सिटी मजिस्ट्रेट, एसडीएम, एसपी सिटी सभी मौके पर पहुंच गए हैं। वहीं लोगों ने आरोप लगाया कि

इस रूट पर रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक ही डंपर चलने की इजाज्त है। लेकिन यहां करीब आठ बजे तक भी डंपर चल रहे हैं। लोगों ने पुलिस पर भी लापरवाही का आरोप लगाया है। वहीं मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है।  

pic source- amar ujala