शाही शादीः 5 करोड़ के फूलों से सजा औली, बना ऐसा सेट, बाहुबली सेट भी हुआ फेल

देहरादूनः उत्तराखंड के औली में गुप्ता बंधुओं के बेटों की दो सौ करोड़ की शाही शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। शादी समारोह 5 दिनों तक यानी 18 से 22 जून तक चलेगा। भव्य शादी की चर्चा भारत में ही नही बल्की पूरी दुनिया में हो रही है। उत्तराखंड के मशहूर स्कीईंग रिसोर्ट में शादी हो रही है। बता दें कि 200 करोड़ की शाही शादी को यादगार बनाने के लिए भव्य सेट तैयार किए गए हैं जिसके सामने बॉलीवुड के बड़ी फिल्म बाहुबली का सेट भी फीका पड़ गया है। इताना ही नही शादी की सजावट के लिए स्विटजरलैंड से फूल मंगवाए गए हैं। इनकी कीमत जान कर आप भी दंग रह जाएंगे, इन फूलों पर करीब 5 करोड़ तक खर्च किया गया हैं। औली की सड़कों को भी फूलों से सजा दिया गया है। मानों जैसे दुल्हन हो।

बता दें कि पहले दिन लोकगायक प्रीतम भरतवाण ने उत्तराखंडी गीतों से शादी समारोह में समाह बांधा। उन्होंने जागर गाकर भगवान नृसिंह का आह्वान किया। इस दौरान पूरा गुप्ता परिवार मौजूद रहा। वहीं इस शाही शादी में गढ़वाली रीति-रिवाजों का खास ख्याल रखा जाएगा। शादी समारोह के लिए औली में होटल क्लिप टॉप को लाइटों से सजा दिया गया है।

WARTS की परेशानी मिलेगा निजात, जरूर देखे साहस होम्योपैथिक टिप्स

बता दें कि उद्योगपति अजय गुप्ता के बेटे सूर्यकांत की शादी 20 जून को और उनके भाई अतुल गुप्ता के बेटे शशांक की शादी 22 जून को होगी। वहीं शादी में चार चांद लगाने के लिए बॉलीवुड से लेकर तमाम क्षेत्र की मशहूर हस्तियां इस शादी में शिरकत करने वाली हैं। इनमें स्वामी रामदेव, आचार्य बालकृष्ण, बॉलीवुड से सिद्धार्थ मल्होत्रा,  कैलाश खेर जैसी हस्तियां शामिल हैं। इतना ही नही शादी में आने वाले मेहमानों के लिए हेलिकॉप्टर की भी व्यवस्था की गई है। वहीं, आसपास के गावों के लोगों में भी इस शादी समारोह को लेकर काफी उत्सुकता है। शादी समारोह देखने के लिए दूर-दूर से लोग औली पहुंच रहे हैं।