उत्तराखण्ड: भागीरथी नदी में बहा तीर्थयात्री युवक, तलाश जारी

देहरादूनः राज्य में युवकों के नदी में डूबने के मामले थमने का नाम नही ले रहे हैं। ऐसा ही एक मामला भागीरथी नदी से सामने आ रहा है जहां एक युवा तीर्थयात्री का नदी में पैर फिसलने से वह नदी में डूब गया और पानी की तेज धारा होने के कारण बह गया। युवक अपने परिवारवालों के साथ देवप्रयाग में स्नान करने आया था।

बता दें कि ग्वालियर मध्यप्रदेश के वोडापुर से आठ सदस्यीय तीर्थयात्रियों का दल बदरीनाथ यात्रा से लौट रहा था। जिसके बाद सभी लोग देवप्रयाग में गंगा स्नान करने को उतर गए। इसी दौरान 35 वर्षीय दिनेश प्रजापति पुत्र भगवान सिंह प्रजापति जैसे ही भागीरथी के किनारे घाट में स्नान करने उतरा, तभी अचानक उसका पैर फिसल गया और वह भागीरथी की तेज धारा की मेॆं समा गया। इससे पहले कोई कुछ कर पाता वह नदी की तेज धारा में डूब कर बह गया।

यह देख घटनास्थल में हड़कंप मच गया। जिसके बाद लोगों ने तुरंत पुलिस को मामले की सूचना दे दी। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष प्रभारी सुधांशु कौशिक का कहना है कि पुलिस बल युवक की तलाथ में जुट गई है। वहीं हादसे के बाद युवक के परिवार में कोहराम मच गया है। भागीरथी नदी बीते कुछ समय से लोगों के बहने के मामलों में इजाफ़ा हुआ हैै। बता दें कि बीते 25 मई को मेरठ के दंपति भी भागीरथी नदी में बह गए थे, जिसमें से अभी तक पत्नी का ही शव बरामद हो पाया है। कुछ समय पहले भागीरथी नदी में डूबने से आईटीबीपी के एक जवान की मौत हो गई थी।

WARTS की परेशानी मिलेगा निजात, जरूर देखे साहस होम्योपैथिक टिप्स