पीएम मोदी कि बायोपिक में पहाड़ के इस बेटे ने निभाया अहम किरदार, बड़े पर्दे पर देखेगा उत्तराखण्ड

देहरादूनः देवभूमि के कलाकारों ने बॉलीवुड में हमेशा से अपना लोहा मनवाया है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर बनी बायोपिक में देहरादून के कलाकार नरेश वोहरा भी एक मुख्य किरदार निभा रहें हैं। बता दें कि नरेश इस फिल्म में मुरली मनोहर जोशी की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार ने किया है, इससे पहले ओंमग ने सरबजीत, मैरी कॉम जैसी फिल्मो का निर्देशन किया है। यह फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज की जा रही है। नरेश के अलावा देहरादून के अन्य कलाकारों ने इस फिल्म में मुख्य किरदार निभाए हैं।
पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म में रेसकोर्स निवासी नरेश वोहरा ने मुरली मनोहर जोशी के 60 से 65 साल का किरदार निभाया है। फिल्म में मुरली मनोहर जोशी के राजनीतिक जीवन से जुड़े कुछ रोचक पहलुओं को दर्शाया जाएगा। मुरली मनोहर जोशी भारतीय जनता पार्टी के एक वरिष्ठ नेता हैं। इसके साथ ही वे 1991 से 1993 तक भाजपा के अध्यक्ष भी रह चुके हैं। मुरली मनोहर जोशी का जन्म नैनीताल में हुआ।
बता दें कि नरेश ने इससे पहले 1982 में देहरादून की पहली फिल्म दलदल बनाई थी। जिसके बाद उनके फिल्मों का सफर जारी रहा और शॉर्ट फिल्में बनाईं और उनमें अपनी बेहतरीन एक्टिंग दिखाई। पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म को लेकर नरेश काफी उत्साहित हैं। उन्हें पूरी उम्मीद है कि फिल्म अच्छा बिजनेस करेगी और उनके इस किरदार को भी सभी लोग नोटिस कर पसंद करेंगे। इस फिल्म में उनके अलावा देहरादून के सतीश शर्मा ने भी विलेन का किरदार निभाया है।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now