पहाड़ की बेटी ने बढ़ाया मान, इस फिल्म से करेंगी बॉलीवुड में एंट्री

देहरादूनः वो कहते हैं ना बॉलीवुड में अभिनय दिखाने के लिए रोजाना लाखों लोग ऑडिशन देते हैं। लेकिन कुछ ही लोग होते हैं जो अपने अभिनय के दम पर बड़े पर्दे में एंट्री कर पाते हैं। वर्ष 2018 में मिस उत्तराखंड का खिताब जीतने वाली देवभूमि की बेटी संस्कृति भट्ट जल्द ही बड़े पर्दे पर अपने अभिनय का डंका बजाते नजर आएंगी। बता दें कि संस्कृति फिल्म निर्माता व अभिनेता अविनाश ध्यानी की आने वाली फिल्म सौम्या-गणेश से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। यह फिल्म एक रोमांटिक फिल्म है। इतना ही नही इस फिल्म के ज्यादातर सीन देवभूमि में शूट किए जाएंगे।

उत्तराखंड हमेशा से ही बॉलीवुड के लिए एक हॉट चॉइस रहा हैं। फिल्म की शूटिंग 16 जून से सबसे पहले देहरादून की खूबसूरत वादियों में शूट की जाएगी। इस फिल्म में अविनाश और संस्कृति मुख्य किरदारों की भूमिका निभाते हुुए नजर आएंगे। बता दें कि संस्कृति भट्ट मूलरूप से पौड़ी निवासी हैं। संस्कृति का कहना है कि वे सात वर्ष की उम्र से ही शास्त्रीय नृत्य का अभ्यास करने लग गई थी। 16 वर्ष की उम्र में संस्कृति ने प्रयाग संगीत समिति, प्रयागराज से कथक में डिग्री हासिल की थी। इसके साथ ही पंडित बिरजू महाराज की कार्यशालाओं में भी भाग लेना शुरू कर दिया था।

बता दें कि सौम्या-गणेश की कहानी बचपन की दोस्ती से लेकर लव स्टोरी तक के सफर को बड़े पर्दे पर दर्शाएगी। फिल्म के किरदारों कि बात करें तो फिल्म में सौम्या का किरदार संस्कृति निभाते नजर आएंगी वहीं गणेश का किरदार अविनाश निभा रहे हैं। बता दें कि अविनाश इससे पहले 1962 में भारत-चीन की जंग के दौरान 72 घंटे तक अकेले लड़कर अपने जान देने वाले गढ़वाल राइफल्स के जांबाज शहीद राइफल मैन जसवंत सिंह रावत की बायोपिक ‘72 आवर्स मार्टियार हू नेवर डाइडश’ का निर्देशक कर चुके हैं। जिसमें उन्हाेंने जसवंत सिंह रावत की भूमिका भी निभाई थी।

WARTS की परेशानी मिलेगा निजात, जरूर देखे साहस होम्योपैथिक टिप्स

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now