शाही शादीः मेहंदी सेरेमनी में इन बॉलीवुड स्टार्स ने जमाया रंग,जानिए

देहरादूनः आज यानी गुरुवार दोपहर दो बजे 101 पंडितों के मंत्रोच्चार के बीच गुप्ता बंधुओं के बेटों की शादी होगी। उत्तराखंड के औली में गुप्ता बंधुओं के बेटों की दो सौ करोड़ की शाही शादी की रस्में 18 जू्न से शुरू हो गई हैं। शादी समारोह 5 दिनों तक यानी 18 से 22 जून तक चलेगा। भव्य शादी की चर्चा भारत में ही नही बल्की पूरी दुनिया में हो रही है। उत्तराखंड के मशहूर स्कीईंग रिसोर्ट में शादी हो रही है। बुधवार को मेहंदी सेरेमनी के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला, सूफी गायक कैलाश खेर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अभीनेत्री केटरीना कैफ, जेकलीन फर्नांडीज ,रैपर बादशाह, सिंगर अभिजीत सावंत भी औली पहुंच चुके हैं। वहीं शाही शादी के लिए हेलीकॉप्टर, रोपवे से लेकर सड़क मार्ग से बॉलीवुड हस्तियों समेत नामचीन शख्सियतों का औली पहुंचने का सिलसिला जारी है।

देर शाम को होने वाली अजय गुप्ता के बेटे सूर्यकांत की मेहंदी की रश्म के दौरान बॉलीवुड हस्तियों द्वारा स्टार नाइट के दौरान अपनी प्रस्तुतियां दी गई। वहीं स्टार नाइट में कैलाश खेर के सूफी गानों का जादू भी बिखेरा। बता दें कि 20 जून को अजय गुप्ता बेटे सूर्यकांत की शादी दिल्ली के मशहूर हीरा व्यापारी सुरेश सिंघल की बेटी कृतिका सिंघल और 22 को अतुल गुप्ता के बेटे शशांक गुप्ता की शादी दुबई के उद्योगपति विशाल जलान की बेटी शिवांगी के साथ होगा।

बता दें कि 200 करोड़ की शाही शादी को यादगार बनाने के लिए भव्य सेट तैयार किए गए हैं जिसके सामने बॉलीवुड के बड़ी फिल्म बाहुबली का सेट भी फीका पड़ गया है। इताना ही नही शादी की सजावट के लिए स्विटजरलैंड से फूल मंगवाए गए हैं। इनकी कीमत जान कर आप भी दंग रह जाएंगे, इन फूलों पर करीब 5 करोड़ तक खर्च किया गया हैं। औली की सड़कों को भी फूलों से सजा दिया गया है।

WARTS की परेशानी मिलेगा निजात, जरूर देखे साहस होम्योपैथिक टिप्स

पहले दिन लोकगायक प्रीतम भरतवाण ने उत्तराखंडी गीतों से शादी समारोह में समाह बांधा। उन्होंने जागर गाकर भगवान नृसिंह का आह्वान किया। इस दौरान पूरा गुप्ता परिवार मौजूद रहा। वहीं इस शाही शादी में गढ़वाली रीति-रिवाजों का खास ख्याल रखा जाएगा। शादी समारोह के लिए औली में होटल क्लिप टॉप को लाइटों से सजा दिया गया है।

औली में गुप्ता बंधुओं का परिवार क्लिप टॉप क्लब में ठहरा हुआ है। वहीं वधु पक्ष के लोग यहां से करीब दो सौ मीटर की दूरी पर स्थित जीएमवीएन के ईको हट्स में ठहरे हुए हैं। गुप्ता बंधुओं के परिवार ने बुधवार को हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना की। 

यह भी पढ़ें:कैसे सामने आई नैनीताल की खूबसूरती, किसे जाता है इसका श्रेय, जानें

यह भी पढ़ें:BCCI की उत्तराखण्ड में बैठक खत्म, अब उत्तराखण्ड क्रिकेट पर होगा फैसला

यह भी पढ़ें:ओम बिड़ला के लोकसभा स्पीकर बनते ही मोदी ने किया कुछ ऐसा,देख कर रह जाएंगे दंग

यह भी पढ़ें:सीएम रावतः पलायन रोकने के लिए लोगों को स्वरोजगार उपलब्ध कराना ही प्राथमिकता

यह भी पढ़ें:ब्रेकिंग न्यूज: चोट के चलते शिखर धवन विश्वकप से बाहर, पंत टीम में शामिल

यह भी पढ़ें:यूपी के संभल में दर्दनाक सड़क हादसे में दो बच्चों समेत 8 की मौत,12 घायल

यह भी पढ़ें:पिता ने बेटी से करना चाहा बलात्कार, तो बेटी ने कुदाल से पिता को उतारा मौत के घाट

यह भी पढ़ें:सावधान! हल्द्वानी में PAYTM के जरिए हो रहा है फर्जीवाड़ा, ऐसे करें पहचान

पिता ने बेटी से करना चाहा बलात्कार, तो बेटी ने कुदाल से पिता को उतारा मौत के घाट