उत्तराखण्ड: एक बार फिर सेल्फी के चक्कर में युवक ने गंवाई जान,गंगा में डूबकर हुई मौत

देहरादूनः आज युवा वर्ग में सबसे ज्यादा सेल्फी का क्रेज है। सेल्फी का क्रेज और असका शौक सभी युवाओं में इस कदर बढ़ चुका है कि अब सेल्फी लेना जानलेवा होता जा रहा है। आए दिन सेल्फी लेने के चक्कर से युवा अपनी जान गवां बैठ रहें हैं। जहां कुछ नया कर गुजरने की चाह रखने वाले युवा सेल्फी तो लेते हैं लेकिन उनको इसका बड़ा खामियाज़ा भूगतना पड़ता है। ऐसी ही घटना लक्ष्मणझूला क्षेत्रांतर्गत मस्तराम में हुई जहां सेल्फी लेने के दौरान एक युवक की मौत हो गई।
पुलिस ने बताया कि युवक कोटद्वार का रहने वाला है औप वह अपने 4 दोस्तों के साथ गंगा में स्नान करने गया था। थानाध्यक्ष लक्ष्मणझूला राकेंद्र सिंह कठैत ने बताया कि रविवार को कोटद्वार निंबूचौड़ निवासी 22 वर्षीय आशील जदली पुत्र विशंबर जदली अपने 4 दोस्तों के साथ लक्ष्मणझूला घूमने आया हुआ था। जिसके बाद मस्तराम घाट पर चारों दोस्त गंगा स्नान करने लगे। स्नान करते समय युवक आशीष जदली मोबाइल से सेल्फी लेने लगा। सेल्फी लेने में युवक इतना मशरूफ़ हो गया कि गंगा की तेज धारा में उसका पैर फिसल गया और वह गंगा में डूब गया।
घटना के बाद दोस्तों की सूचना पर जल पुलिस के जवानों रितेश और उदित ने युवक का रेस्क्यू अभियान किया,जिसके बाद युवक को बाहर निकालकर राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।