मातम में बदली शादी की खुशियां, दुल्हन के जीजा और मौसा की दर्दनाक मौत

देहरादूनः राज्य में सड़क हादसे थमने का नाम नही ले रहें हैं। ऐसा ही एक दर्दनाक हादसा उत्तराखंड के टिहरी से सामने आया है जहां कांडीखाल-पाली मोटर मार्ग पर एक मारुती कार अनियंत्रित होकर हादसे का शिकार हो गई। हादसे मेॆं दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के शिकार दोनों लोग शादी समारोह में शामिल होने आए थे।
बता देॆं कि प्रकाश सिंह (40) पुत्र त्रिलोक सिंह निवासी ग्राम मुंडोली पो. देवलगढ़ श्रीनगर और आनंद सिंह (38) पुत्र जोत सिंह निवासी चौरास श्रीनगर पौड़ी गढ़वाल सोमवार को अपनी रिश्तेदारी में ग्राम पाली खाल के केशर सिंह की बेटी के शादि समारोह में शामिल होने के लिए आए थे। बता दें कि वे दोनों दुल्हन के जीजा और मौसा हैं।
सोमवार दोपहर को वे दोनों शादी को सामान लेने कांडीखाल गए थे। सामान लेने के बाद वहां से वापसी के दौरान करीब छह बजे वे पाली मोटर मार्ग पर पिहुंचे तभी अचानक उनकी कार अनियंत्रित होकर करीब 80 मीटर नीचे कांडीखाल-श्रीनगर मोटर मार्ग पर गिर गई। इसके बाद दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।
स्थानीय लोगोंं ने हादसे की सूचना तुरंत पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची ने स्थानीय लोगों की मदद से कार को बाहर निकाला। लेकिन तब तक दोनों कार सवार ने दम तोड़ दिया था। घनसाली थाना पुलिस का कहना है कि शवों का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं हादसे की खबर सूनकर परिवार में कोहराम मच गया है। जहां शादी के लिए परिवार के लोगों में खुशियां थी, अब वही खुशियां मातम में बदल गईं हैं।