पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, शव को 100 दिन तक रखा फ्रीजर में


नई दिल्लीः हत्या के मामले थमने का नाम नही ले रहें हैं। ऐसा ही दिल दहला देने वाला मामला चीन में शंघाई से सामने आया है। जहां पति ने अपनी पत्नी की हत्या करके उसके शव को 100 दिन तक फ्रीजर में रखा था। इसके बाद पत्नी की हत्या करने और उसका शव करीब 100 दिन तक फ्रीजर में छुपाकर रखने के दोष में एक व्यक्ति को कोर्ट ने सुनाई सजा-ए-मौत सुनाई थी।

बता दें कि सरकारी अखबार चाइना डेली की खबर के मुताबिक, 30 वर्षीय झू शियाओडोंग ने हत्या करने के बाद इस पूरे मामले को भूलने के लिए किसी दूसरी महिला के साथ घूमने लग गया था। इतना ही नहीं उसने अपनी पत्नी यांग लिपिंग के क्रेडिट कार्ड से लगभग 150,000 युआन (21,800 अमेरिकी डॉलर) खर्च भी किए।

पत्नी यांग (30) अपने माता-पिता की इकलौती संतान थी। शादी के बाद अकसर दोनों के बीच कई बार झगड़े भी होते रहते थे। एक दिन किसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया। बात इतनी ज्यादा बड़ गई की झू ने पत्नी को बड़ी ही बेहरहमी से मौत के घाट उतार दिया और उसके शव को छुपाने के लिए 100 दिन तक फ्रीजर पर रखे रहा।

 

बता दें कि झू ने अगस्त में शंघाई नंबर 2 इंटरमीडिएट पीपुल्स कोर्ट द्वारा सुनाई गई मौत की सजा के खिलाफ अपील की थी। लेकिन शंघाई हायर पीपुल्स कोर्ट ने शुक्रवार को झू की सजा बरकरार रखी।


छींकते हुए यूरिन कि समस्या,देखिए साहस होम्योपैथिक वीडियो टिप्स