हल्द्वानी- कुमाऊँ के सबसे बड़े महाविद्यालय एमबीपीजी में लहराया ABVP का परचम

167

हल्द्वानी: शनिवार को प्रदेशभर में छात्रसंघ के चुनाव हुए है। कुमाऊं के सबसे बड़े कॉलेज एमबीपीजी में ABVP के अध्यक्ष प्रत्याशी गौरव कोरंगा ने जीत की दर्ज।

एमबीपीजी के गौरव बने अध्यक्ष, लहराया भगवा

ABVP के गौरव कोरंगा ने NSUI के हिमांशु बिष्ट को 959 वोटों से हरायाउपाध्यक्ष पद पर सौरभ आर्या, छात्रा उपाध्यक्ष शोभा जोशी, सचिव गौरव सनवाल, उपसचिव रवि यादव, कोषाध्यक्ष पद पर हिमांशु जोशी ने जीत दर्ज की।विश्वविद्यालय प्रतिनिधि कृति तिवारी, सांस्कृतिक सचिव सागर अधिकारी, कला संकाय प्रतिनिधि अजहर मलिक, वाणिज्य संकाय अजय जीना, विज्ञानं संकाय पद पर ललित मोहन पंत जीत दर्ज करने में कामयाब रहें।

हल्द्वानी राधा हत्याकांड का खुलासा, घटना में शामिल 6 लोगों को पुलिस ने लालकुआं में दबोचा

वहीं बात रुद्रपुर की करें तो सरदार भगत सिंह राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में हुए छात्र संघ अध्यक्ष पद पर एनएसयूआई के अंग्रेज सिंह ने 273 वोटों से जीत हासिल की। डीएसबी के छात्रसंघ चुनाव में एबीवीपी से टिकट नहीं मिलने पर बागी बनकर निर्दलीय कूदे छात्रनेता महेश सिंह महर ने अध्यक्ष पद पर कब्जा जमाया।

डीएसबी में एबीवीपी के बागी महेश बने छात्रसंघ अध्यक्ष

महेश ने 924 मत हासिल किए, जबकि उनकी निकटतम प्रतिद्वंद्वी एबीवीपी की पूनम बवाड़ी को 666 मत मिले। छात्रा उपाध्यक्ष पद पर विजयी शिवानी ने निकटतम प्रतिद्वंद्वी सोनी अनीश को हराया। छात्र उपाध्यक्ष बने मनोज ने तरुण राज को मात दी। सचिव पद पर अंकित चंद्रा ने नवीन जोशी को हराया। वहीं संयुक्त सचिव बने सोनू कनवाल ने आकाश बिष्ट को, जबकि कोषाध्यक्ष चुने गए माणिक चंद्र ने रोहित कुमार और विवि प्रतिनिधि पद पर प्रभात पंत ने हिमांशु बिष्ट को मात दी। वहीं सांस्कृतिक सचिव पद पर त्रिवेंद्र साह, कला संकाय प्रतिनिधि पद पर मुबिशिरा बी व विज्ञान संकाय प्रतिनिधि पद पर रूबी नेगी निर्विरोध निर्वाचित हुई।

ट्रायल प्रैक्टिस मैचों में शानदार प्रदर्शन देगा युवाओं को नैनीताल की अंडर-16 टीम का टिकट