नैनीताल:फिर सामने आए डरावने आंकड़े,सुशीला तिवारी अस्पताल के दो डॉक्टर भी पॉजिटिव

हल्द्वानी: पिछला साल खुद को दोहरा रहा है। वक्त बिल्कुल हुबहु पहले की ही तरह घट रहा है। कोरोना के कारण जनजीवन पर असर पड़ना शुरू हो गया है। पिछले तीन दिनों के नैनीताल जिले के आंकड़े डराने वाले हैं। इधर हल्द्वानी के दो डॉक्टरों और कंटेनमेंट जोन बने इलाकों में चार संक्रमित पाए गए हैं।

कोरोना का कहर जारी है। राज्यों में रात्रि कर्फ्यू लग रहे हैं। लॉकडाउन हो रहा है। टीकाकरण भी साथ साथ चल रहा है मगर कोविड-19 संक्रमण की रफ्तार आने वाले समय को लेकर मन में शंका पैदा कर रही है। नैनीताल जैसी पर्यटन नगरी में सड़कें वीरान दिख रही हैं। समस्त कारोबारों पर असर पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें: पवनदीप राजन कोरोना संक्रमित पाए गए… इंडियन आयडल की कैसे होगी शूटिंग

यह भी पढ़ें: ड्रीम 11 ने खोली नैनीताल के हरीश की किस्मत, IPL से पहले जीते 2.5 लाख रुपए

गुरुवार को जारी ताज़ा आंकड़ों के मुताबिक नैनीताल में एक दिन में 132 कोरोना पॉजिटिव केस मिले हैं। बता दें कि यह लगातार तीसरा दिन हुआ है जब यहां का आंकड़ा 100 को पार कर गया हो। गुरुवार को हल्द्वानी के दो डॉक्टर भी संक्रमित पाए गए हैं। संक्रमित दोनों डाक्टर मेडिसन विभाग के हैं। इन डाक्टरों को होम आइसोलेट कर हालत पर नजर रखी जा रही है।

नैनीताल जिले में अबतक के कोरोना संक्रमितों की संख्या 13714 हो गई है। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार जितने टेस्ट किए गए थे उसमें से 132 लोग पॉजिटिव तो 1229 लोग नेगेटिव पाए गए हैं। संक्रमितों में से 43 को एसटीएच हल्द्वानी में भर्ती कराया गया है। यहां भर्ती आठ मरीजों की हालत गंभीर बनी है। चार मरीजों को ट्रॉमा आइसीयू में भर्ती किया गया है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में कोरोना वायरस ने फिर तोड़ा रिकॉर्ड, इन जिलों की हालत नाजुक

यह भी पढ़ें: ईमानदारी को सलाम, हल्द्वानी बाजार में मिला कीमती IPHONE वापस लौटाया

इन कुल संक्रमितों में से चार हल्द्वानी के कंटेनमेंट जोन इलाकों के लोग हैं। जिसमें दोनहरिया स्थित दरोगा निवास बोरा आटा चक्की कंटेनमेंट जोन में एक, सी-95 जज फार्म हल्द्वानी कंटेनमेंट जोन में दो और 6-631 राजपूत विला कालाढूंगी रोड पांडे निवास के एक व्यक्ति शामिल हैं। एसीएमओ डा. रश्मि पंत ने बताया कि नए कंटेनमेंट जोन में भी सैंपलिंग की गई है। रिपोर्ट आना बाकी है।

उधर, गुरुवार को नैनीताल शहर 22 लोग संक्रमित पाए गए। पीएमएस डा. केएस धामी के अनुसार इनमें से चार लोगों को होम आइसोलेट, दो को हल्द्वानी रेफर करने के साथ ही एक को टीआरसी में आइसोलेट किया गया है।

यह भी पढ़ें: हाई कोर्ट का आदेश, कार में अकेले बैठने पर भी पहनना होगा मास्क वरना होगा चालान

यह भी पढ़ें: आम आदमी पार्टी में शामिल होने की खबरों का सतपाल महाराज ने किया खंडन,वीडियो जारी हुआ

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now