Facebook पर हुई दोस्ती और फिर हुआ प्यार, दिल्ली से हल्द्वानी पहुंची युवती !

हल्द्वानी: Facebook के आने से प्रेम प्रसंगों के मामलों में बढ़ोतरी हुई है। फेसबुक के जरिए कई लोगों की प्रेम कहानी को रफ्तार मिली है। यहां तक की विदेश के लोगों से Facebook पर हुई मुलाकात और प्यार के किस्से सामने आ चुके हैं। ताजा मामला हल्द्वानी का हैं, जहां फेसबुक के जरिए एक युवती को हल्द्वानी के युवक से प्यार हुआ और वो उससे मिलने के लिए हल्द्वानी पहुंच गई।

मामला बुधवार को सामने आया जब देवलचौड़ पुलिस को स्थानीय लोगों ने संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक और युवती के बैठे होने की सूचना दी। पुलिस को देख दोनों वहां से भाग निकले लेकिन पुलिस ने दोनों को मानपुर पश्चिम के पास पकड़ लिया। पूछताछ की गई तो फेसबुक के जरिए हुई दोस्ती और प्यार की कहानी सामने आई।

टीपीनगर पुलिस चौकी प्रभारी हरीशपुरी ने बताया कि युवती से पूछताछ की तो उसने बताया युवक से फेसबुक के जरिए प्यार हो गया था। युवक रुद्रपुर स्थित किसी फैक्ट्री में जॉब करता है। दोनों बालिग थे तो पुलिस ने किसी प्रकार की कार्यवाही नहीं की और पूछताछ के बाद छोड़ दिया। युवती तीन दिन पहले हल्द्वानी पहुंची थी। इस बीच वह कई स्थानों में घूमने भी गए। युवती के परिजनों को बुलाकर उसे उनके सुपुर्द कर दिया है।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now