हल्द्वानी में डेंगू के डंक का आतंक, डेंगू ने ली एक और महिला की जान

हल्द्वानीः शहर में डेंगू ने आतंक मचा रखा है। डेंगू का बुखार शहर में इस तरह घुल चुका है कि आए दिन लोगों की मौत हो रही है। डेंगू के चलते अब तक 17 लोगों की मौत हो चुकी है। डेंगू के डंक से एक और महिला की सुशीला तिवारी अस्पताल में शुक्रवार शाम मौत हो गई।

बता दें कि बिठौरिया नंबर-एक निवासी मीना कश्यप को गुरुवार को सुशीला तिवारी अस्पताल के मेडिसिन वार्ड के आईसीयू में भर्ती कराया गया था। मीना को बुखार के साथ ही सिर और हाथ-पैरों में भी दर्द था। महिला का ब्लड प्रेशर और पल्स रेट भी बहुत कम था। गुरुवार देर रात महिला को ब्लीडिंग भी शुरू हो गई थी। शुक्रवार को उसे खून और प्लेटलेट्स भी चढ़ाई गई। इसके बाद शुक्रवार देर शाम इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

सुशीला तिवारी में महिला की मौत की जानकारी एसीएमओ ने दी है। मरीज का डेंगू कार्ड टेस्ट पॉजटिव था। लेकिन अभी एलाइजा की रिपोर्ट नहीं आई है। बता देेंंकि अब तक 2216 मरीज डेंगू के मिल चुके हैं। वहीं, बेस अस्पताल में 30, एसटीएच में 9 और निजी लैब में 4 मरीजों में एलाइजा जांच के बाद डेंगू की पुष्टि हुई है। वहीं स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार बेस में 18, एसटीएच में 9 और निजी अस्पताल में डेंगू के 5 मरीज भर्ती कराए गए हैं।

यह भी पढ़ेंः हल्द्वानीः दहेज के लिए पति ने पत्नी को बेरहमी से पीटा, फिर घर से निकाला

यह भी पढ़ेंः उत्तराखण्ड के करणवीर कौशल ने जमाया शतक, फिर बने पहले खिलाड़ी

यह भी पढ़ेंः रुद्रपुरः प्रापर्टी डीलर ने खुद को गोली से उड़ाया, डिप्रेशन में उठाया जानलेवा कदम

यह भी पढ़ेंः बिन्दुखत्ता की ‘कंचन परिहार’ का कमाल, महिला T-20 टीम में बनाई जगह