IPL-13: CSK के खिलाफ डेब्यू करेंगे अनुज रावत, पूरा उत्तराखंड है बेताब !

IPL-13: CSK के खिलाफ डेब्यू करेंगे अनुज रावत, पूरा उत्तराखंड है बेताब !

हल्द्वानी: आईपीएल-13 को लेकर नैनीताल जिले के क्रिकेट फैंस काफी उत्साहित हैं। नैनीताल रामनगर के रहने वाले अनुज रावत राजस्थान रॉयल्स के सदस्य हैं। मंगलवार को उनकी टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ आईपीएल-13 का आगाज करेगी। अनुज रावत की पहचान एक ताबड़तोड़ बल्लेबाज के रूप में होती है। वह भारत के लिए अंडर-19 टीम की कप्तानी भी कर चुके हैं। अनुज रावत दिल्ली की घरेलू टीम के नियमित सदस्य हैं। घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन के बल पर उन्होंने राजस्थान रॉयल्स की टीम में जगह बनाई है। अनुज रावत को राजस्थान ने 80 लाख रुपए में खरीदा है।

आईपीएल-13 में अनुज रावत के लिए उनके करियर की सबसे बड़ा मौका साबित हो सकता है। अनुज रावत ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के अलावा एक विकेटकीपर हैं। राजस्थान रॉयल्स टीम की ओर से सोशल मीडिया पर कुछ अभ्यास के कुछ वीडियो शेयर किए हैं। उन वीडियो में अनुज बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग का अभ्यास करते नजर आए। बल्लेबाजी में अनुज रावत शानदार टच में दिखाई दे रहे थे। अनुज रावत के पहले मैच से लेकर नैनीताल जिले के तमाम फैंस उत्साहित हैं।

रामनगर के रहने वाले अनुज रावत को आईपीएल में खेलते देखने के लिए प्रदेशवासी बेताब हैं। अनुज के कोच मोहम्मद इकरार ने कहा, ” डॉमेस्टिक क्रिकेट में अनुज अपनी बल्लेबाजी से खास छाप छोड़ चुके हैं। दिल्ली टीम में अनुज की भूमिका मुख्य बल्लेबाज की रही है। उन्होंने कहा कि अनुज रावत की सबसे बड़ी मजबूती है विश्वास। वह अपने आप को बैक करते हैं। छोटी उम्र में उनके पास काफी शॉट्स हैं। अगर अनुज को लगातार मौके मिलते हैं तो मुझे पूरा विश्वास है कि वह अपनी छाप छोड़ेंगे। हमने देखा है कि आईपीएल ने कई खिलाड़ियों का करियर बनाया है। कई खिलाड़ियों ने भारतीय टीम में जगह बनाई है। हम सभी चाहते हैं कि अनुज भी कुछ ऐसा ही करेगा ” ।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now