हल्द्वानी की बिटिया अपूर्वा पांडे आपको याद हैं,रानीखेत की उपजिलाधिकारी बनीं

हल्द्वानी की बिटिया अपूर्वा पांडे आपको याद हैं,रानीखेत की उपजिलाधिकारी बनीं

हल्द्वानीः शहर की बेटियां आज हर क्षेत्र में अपने हुनर का लोहा मनवा रही हैं। आज हर क्षेत्र में शहर की होनहार बेटियों ने कुछ अपने सपनों का उड़ान भर रही हैं। एक बार फिर हल्द्वानी की बेटी ने पूरे शहर का नाम रोशन कर दिखाया है। हम बात कर रहे हैं अपूर्वा पांडे की। 2018 बैच की आईएएस अधिकारी हैं। अपूर्वा पांडे को रानीखेत की उपजिलाधिकारी नियुक्त किया गया है।

बता दें कि अपूर्वा पांडे मूल रूप से हल्द्वानी की रहने वाली है। और 2018 में बिना किसी कोचिंग कर वो आईएएस बनीं। प्रशिक्षु आईएएस के तौर पर सबसे पहले उन्होंने डोईवाला के BDO पद पर तैनाती मिली थी। साल 2016 में बीटेक पूरा करने के बाद अपूर्वा पांडे ने करीब डेढ़ साल तैयारी की। और उन्होंने यूपीएससी की परीक्षा में 39वीं रैंक हासिल प्राप्त की थी।

रानीखेत के वर्तमान उपजिलाधिकारी अभय प्रताप सिंह का स्थानांतरण पिथौरागढ़ होने के बाद किसे रानीखेत की कमान मिलेगी इस पर गहरा संसय बना हुआ था। लेकिन ये संशय अब दूर हो गया है। और अपूर्वा पांडे को रानीखेत की उपजिलाधिकारी बनाया गया है। अपूर्वा की इस कामयाबी से जहां उनका परिवार काफी खुश हैं। वहीं पूरा राज्य गर्व महसूस कर रहा है। हल्द्वानी लाइव की टीम की तरफ से अपूर्वा पांडे जी को ढेर सारी बधाईं।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now