क्रिकेट के मैदान से खुशखबरी, हल्द्वानी के आर्यन जुयाल ने बनाई टीम इंडिया में जगह

हल्द्वानी: क्रिकेट के मैदान से हल्द्वानी के लिए अच्छी खबर सामने आ रही है। हल्द्वानी के आर्यन जुयाल ने भारतीय अंडर- 23 टीम में जगह बनाई हैं। टीम इंडिया का बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली वनडे टीम के लिए चयन हुआ है। इससे पहले आर्यन अंडर-19 टीम के कप्तान रह चुके हैं। आर्यन 2018 में विश्वकप जीतने वाली अंडर 19 टीम के सदस्य रह चुके हैं। आर्यन के लिए पिछला घरेलू सीजन शानदार रहा था। उन्होंने सीके नायडू ट्रॉफी में दो शतक जमाए थे। आर्यन जुयाल साल 2017 में अंडर-19 टीम में शामिल हुए थे। साल 2018 में वो टीम के कप्तान बनें और 2019 में एक बार फिर अपने प्रदर्शन के दम पर उन्होंने अंडर-23 टीम में जगह बनाई। आर्यन से पूरे राज्यवासियों को उम्मीद है कि वो अपने अच्छे प्रदर्शन से सीनियर टीम इंडिया के दरवाजे पर दस्तक देंगे।

प्रियम गर्ग रायपुर में 19 सिंतबर से शुरू हो रही पांच मैचों की वनडे सीरीज में बांग्लादेश अंडर-23 टीम के खिलाफ भारतीय अंडर-23 टीम की कमान संभालेंगे।अखिल भारतीय जूनियर चयन समिति के चेयरमैन आशीष कपूर ने मंगलवार को सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया।  पांच मैचों की सीरीज के मैच 19, 21, 23, 25 और 27 को खेले जाएंगे।

भारत अंडर-23 टीम : प्रियम गर्ग (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, माधव कौशिक, बी.आर. शरथ (विकेटकीपर), समर्थ व्यास, आर्यन जुयाल (विकेटकीपर), रित्विक रॉय चौधरी, कुमार सूरज, अतित सेठ, शुभांग हेगड़े, रितिक शौकिन, ध्रूशांत सोनी, अर्शदीप सिंह, कार्तिक त्यागी, हरप्रीत ब्रार। 

उत्तराखण्ड में एक और हादसा, लोगों के लिए राहत सामग्री ले जा रहा हैलीकॉप्टर क्रैश

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now