हल्द्वानी: ऑटोचालक ने महिला पुलिसकर्मी को चलती गाड़ी से दिया धक्का…

max face clinic haldwani

हल्द्वानी: ऑटोचालक की मनमानी का महिला पुलिसकर्मी ने विरोध किया तो वो गुस्से में आ गया और चलते ऑटो से उन्हें धक्का दे दिया। गनीमत रही महिला जवान ने ऑटो में लगे एंगल को पकड़ लिया। इसके बावजूद वाहन रोकने के बजाए चालक महिला को घसीटता रहा। इसके बाद लोगों की घटना स्थल पर भीड़ गई। ऑटो चालक और ऑटो को कोतवाली लाया गया। कोतवाली आने पर चालक को महिला के बारे में पता चला तो वो गिड़गिड़ा कर माफी मांगने लगा तो महिला जवान ने उसे माफ कर दिया। कोतवाली पुलिस ने चालक का चालान कर उसे छोड़ दिया। चालक की पहचान शनि गुप्ता के रूप में हुई है।

मामला शनिवार का है। पुलिस बहुउद्देशीय भवन में काम करने वाली महिला जवान काठगोदाम में रहती है। शनिवार सुबह वह सादी वर्दी में ऑटो से ऑफिस आ रही थी। इसी बीच चालक ने तीन महिलाओं को नवाबी रोड के लिए बैठाया। महिलाओं को महिला डिग्री कॉलेज के पास उतारने के बाद वो ऑटो को गलत रूट में डालने लगा। इस बात का महिला जवान ने विरोध किया तो भड़क गया और अभद्रता पर उतर आया। एक गली से तिकोनिया पहुंचने के बाद गोल चक्कर लेते हुए उसने महिला को ऑटो से धक्का दे दिया।

कोतवाली पहुंचकर ऑटोचालक के उड़ गए होश…

महिला ने अपने आप को संभाला और ऑटो में लगे एंकल को पकड़ लिया इसके बाद भी वो कुछ दूर तक रपटी। आसपास के लोगों ने ऑटो को रोका और महिला को उठाया, अपनी गलती मानने के बजाए ऑटो चालक लोगों से भी अभद्रता करने लगा। महिला जवान ने इस मामले की सूचना सीपीयू को दी। इसके बाद ऑटोचालक को कोतवाली लाया गया। यहां पहुंचते ही उसे महिला के बारे में पता चला तो उसके होश उड़ गिए। वो महिला जवान से माफी मांगने लगा। दोपहर तक उसे कोतवाली बैठाया रखा लेकिन महिला का दिल पसीज गया और चालक पर कार्रवाई करने से मना कर दिया। पुलिस ने उसका चालक काटकर और चेतावनी देकर छोड़ दिया।