हल्द्वानी:शादी से घर लौट रहे युवक की दर्दनाक मौत ,घर का था एकलौता चिराग

हल्द्वानी: खुशियों को कब किसकी नजर लग जाए नहीं पता। शहर में सड़क हादसों की संख्या कम होने का नाम नहीं ले रही है। रोजाना हो रहे हादसों में लोगों की जान जा रही है। 6 फरवरी की रात को हल्द्वानी रोडवेज के पास हुए सड़क हादसे में टोलिया परिवार को एकलौते बेटे की मौत हो गई।

बुधवार रात लालडांठ स्थित शादी समारोह में शामिल होकर जसवंत सिंह टोलिया निवासी बिठौरिया के पुत्र सिद्धार्थ टोलिया (29) घर लौट रहा था। शादी के बाद वो रोडवेज की तरफ गया और उसकी कार की मुख्य सड़क पर खड़ी बस से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि सिद्धार्थ की कार बस में घुस गई थी। घटना की आवाज सुनकर कोतवाली में मौजूद पुलिस कर्मी बाहर आए और  सिद्धार्थ को ले जाया गया लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है।

पुलिस ने जानकारी दी कि  सिद्धार्थ का परिवार मूल रूप से पिथौरागढ़ जिले के नाचनी का रहने वाला है। उसके पिता  जसवंत सिंह टोलिया रेलवे इंजीनियर के पद से रिटायर है और हल्द्वानी बिठौरियां कुशल हाउस इन्क्लेव में उनका घर है। बुधवार रात लालडांठ स्थित शादी समारोह में शामिल होने गया था। देर रात वह फोर्ड कार से वापस लौट रहा था, लेकिन बस अड्डे की तरफ चला गया।

नैनीताल रोड पर कोतवाली के सामने तहसील परिसर के बाहर खड़ी मुजफ्फरनगर डिपो की बस (यूपी आईआईटी 7973) में उसकी कार पीछे से घुस गई, जिससे कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और सिद्धार्थ गंभीर रूप से घायल हो गया।  सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने पूछताछ के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया। पता चला कि सिद्धार्थ बीटेक करने के बाद रोजगार की तलाश कर रहा था। उसकी बड़ी बहन नोएडा में जॉब करती है। पुलिस ने सिद्धार्थ ने कार का दरवाजा तोड़कर निकाला। यह घटना सीसीटीवी पर कैद हुई है।

वीडियो सोर्स-khabaruttarakhand.com