हल्द्वानी: महिलाओं से उलझ रहे युवक की नैनीताल रोड़ पर हुई धुनाई-वीडियो

हल्द्वानी: प्याज के बढ़ते दामों ने पूरे देश में हाहाकार मची हुई है। प्याज के दाम से शतक का आंकड़ा पार कर दिया है। देश पर भर में सरकार की नीतियों का विरोध हो रहा है जो महंगाई रोकने में कामयाब नहीं हुई है। हल्द्वानी में भी प्याज के दाम लोगों को परेशान कर रहे हैं। प्याज के बढ़ते दामों को लेकर सोशल मीडिया पर तमाम मीम्स भी बनने लगे हैं।

प्याज के बढ़ते दामों को लेकर कांग्रेस सेवादल और महिला कांग्रेस द्वारा लोगों को मात्र 30 रुपए किलो प्याज देने का कार्यक्रम हल्‍द्वानी के बुद्ध पार्क में रखा गया था। इसी दौरान एक युवक वहां पहुंचा और वितरण में खलल डालने लगा। पहले तो लगा कि वह प्याज ना मिलने को लेकर नाराज हैं लेकिन थोड़ी देर में मोदी-मोदी के नारे लगाने लगा।

कार्यक्रम में मौजूद कांग्रेस सेवादल और महिला कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने युवक को समझाया लेकिन वह नहीं माना। देखते देखते ही बातचीत के दौरान मारपीट शुरू हो गई। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें युवक महिलाओं को भी धक्का दे रहा है। युवक की इस हरकत ने कांग्रेस सेवादल के कार्यकर्ताओं का पारा चढ़ा दिया और उन्होंने युवक की जमकर पिटाई की।

प्याज को लेकर हल्द्वानी में मारपीट

प्याज को लेकर हुई मारामारीकांग्रेस सेवा दल ने लगाया था प्याज का स्टॉलप्याज ना मिलने से नाराज एक व्यक्ति ने सेवादल के लोगों से की मारपीटसेवा दल के एक कार्यकर्ता की उंगली दांत से काटकर की अलगआरोपी युवक को किया गया पुलिस के हवाले, मामले की जांच में जुटी पुलिसभोटिया पड़ाव पुलिस चौकी क्षेत्र का मामला

Gepostet von Haldwanilive am Freitag, 6. Dezember 2019

मारपीट के दौरान ही युवक ने सेवादल के महामंत्री की उंगली भी दांत से काटकर अलग कर दी । इसके बाद भोटिया पड़ाव पुलिस को बुलाया गया और युवक को उनके हवाले कर दिया गया। सेवादल महामंत्री की ओर से आरोपी के खिलाफ पुलिस को तहरीर सौंपी गई है। पुलिस ने अपनी कार्यवाही शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि युवक का नाम मनीष बिष्ट है और वह नवाबी रोड का रहने वाला है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने युवक को भाजपा का एजेंट बताया है।