हल्द्वानीः स्नूकर खेल कर निकल रहे युवक को पीटा,फायरिंग की,मचा हड़कंप

हल्द्वानीः क्षेत्र में तब सनसनी फैल गई। जब कुल्यालपुर में स्नूकर खेल कर निकल रहे एक युवक पर फायरिंग कर दी। कुल्यालपुरा में शुक्रवार की रात स्नूकर खेल कर निकल रहे व्यवसायी आकाश भट्ट की एक विक्की खान से टक्कर होने के बाद बहस हो गई। आरोप है कि आकाश के साथ बहस होने के बाद विक्की ने उसे पीट दिया। विरोध करने पर उसने फायरिंग भी की। आरोपी की तलाश करने के लिए पुलिस ने कई स्थानों पर दबिश दी। देर रात तक आरोपी पकड़ा नहीं गया था।

बता दें कि तिकोनिया निवासी किराना व्यवसायी आकाश भट्ट कुलयालपुरा में स्नूकर खेलने के लिए गया था। शुक्रवार की रात करीब साढ़े नौ बजे निकलते समय उससे आवास विकास कालोनी निवासी विक्की खान टकरा गया। आकाश ने धक्का मारने पर सवाल जवाब किया तो दोनों में बीच बहस हो गई। आरोप है कि विक्की ने आकाश को पीट दिया। उसकी नाक से खून आ गया। आरोप है कि इसके बाद गुस्साए विक्की ने उसके सीने पर बदूंक रखकर जान से मारने की धमकी दी। और डराने के लिए उसने हवाई फायरिंग भी की।

घटना की सूचना मिलते ही कोतवाल संजय कुमार और भोटिया पड़ाव चौकी प्रभारी प्रताप सिंह नगरकोटी मौके पर पहुंचे। आकाश ने बताया कि स्नूकर उसके जीजा का है। वह रोज खेलने के लिए आता है। पुलिस ने मौके से एक खोखा कारतूस बरामद किया। कारतूस .30 बोर के असलहे की बताई जा रही है। कोतवाल संजय कुमार ने बताया कि इस मामले में व्यवसायी की तहरीर पर आवास विकास कालोनी निवासी विक्की खान के खिलाफ धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

ps- amar ujala

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now