भीमताल से हल्द्वानी आ रही बस पलटी,चमत्कार ने बचाई 40 जिंदगियां-video

शुक्रवार सुबह भीमताल-हल्द्वानी मोटर मार्ग में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब एक साथ कई वाहन टकरा गए। इस हादसे में उत्तराखंड परिवहन निगम की बस मुख्य मार्ग में ही पलट गई। बस में करीब 40 लोग सवार थे।

खबरों की मानें तो क्वराली के पास अन्य वाहन को बचाने के प्रयास में रोडवेज बस अनियंत्रित हो गई और सड़क पर पलट गई। इसी दौरान बस से ट्रक, कार और एक बाइक सवार टकरा गए। गनीमत रही कि बस के पलटने के बाद भी बस में सवार 40 लोग सहकुशल बच गए। बस भीमताल से हल्द्वानी की ओर जा रही थी। बताया जा रहा है कि मोड पर बस के सामने अचानक एक वाहन आ गया और उसे बचाने में यह हादसा हो गया।

दूसरी तरफ से आ रहा ट्रक भी ब्रेक लगाते समय एक अन्य कार से टकरा गया। ट्रक पहाड़ी की ओर टकराया तो उसकी चपेट में बाइकसवार आ गया। लेकिन उसे भी कुछ नहीं हुआ और वह छिटककर दूसरी तरफ गिर गया। सभी लोग सुरक्षित हैं।

वहीं, हादसे के बाद सड़क पर दोनों तरफ जाम भी लग गया हे। पुलिस क्रेन की मदद से जाम खुलाने में जुटी हुई है।  वही स्थानीय लोग मान रहे हैं कि हादसा बड़ा जरूर था लेकिन चमत्कार ने हर किसी की जान बचा ली।

ब्रेकिंग हल्द्वानी भीमताल सलड़ी में पलटी रोडवेज बस,यातायात हुआ प्रभावित, बचाव कार्य जारी, गाड़ियों को अन्य रूटों में किया गया, डायवर्ट. सभी सुरक्षित

Gepostet von Haldwanilive am Donnerstag, 5. Dezember 2019